वीडियो : हार्दिक पांड्या की शर्मनाक हरकत, पानी नही मिलने पर साथी खिलाड़ियों को दी गाली – CricReader

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए अभी सबसे अहम और महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक है जहां उनके ऊपर अभी पूरी टीम काफी ज्यादा निर्भर करती है।

वो बल्लेबाजी में अहम रन बनाने के साथ-साथ टीम को गेंदबाजी में भी काफी ज्यादा मदद करते है जिस कारण टीम में संतुलन आ पाता है।

पिछले कुछ महीनों में उन्होंने अपने प्रदर्शन में काफी ज्यादा सुधार किया है जहाँ चोट से वापसी करने के बाद वो लगातार काफी अच्छे फॉर्म में नज़र आ रहे है।

काफी लंबे समय तक कमर में चोट से जूझने के बाद उन्होंने आईपीएल 2022 के कमाल की वापसी की और सभी का दिल जीता और अब भारत के लिए भी वो ऐसा ही प्रदर्शन कर रहे है।

उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें टी20 टीम का कप्तान बना दिया गया है जहां पिछले कुछ टी20 सीरीज में वो ही टीम की कप्तानी कर रहे है लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नही हुई है।

हालांकि काफी लोगो का मानना है कि कप्तान और उपकप्तान बनाए जाने के बाद हार्दिक पांड्या में काफी घमंड आ गया है और आज कल वो कुछ खास वर्ताव नही करते है।

वही अभी उनके वर्ताव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जोकि भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले का है।

इस वीडियो में हार्दिक की शक्ल नही देखी जा सकती है लेकीन आवाज़ से साफ पता चल रहा है कि हार्दिक ही बात कर रहे है और अब उनके इस वीडियो के बाद काफी फैन्स नाराज़ है।

श्रीलंका की बल्लेबाज़ी के दौरान ये वीडियो वायरल हुआ जहां हार्दिक अपने साथी खिलाड़ी से ये बोलते नज़र आये की उन्होंने पिछले ओवर में ही पानी माँगा था और उसके बाद वो गाली देते हुए भी सुनाई दिए।

हालांकि बल्लेबाज़ी के दौरान उन्होंने काफी अहम पारी खेली जहां जब वो बल्लेबाजी करने आये थे तब टीम काफी ज्यादा दबाब में थी और टीम मात्र 86 रन पर 4 विकेट गवा चुकी थी।

हालांकि उन्होंने पारी को संभाला और के एल राहुल के साथ मिलकर 5वे विकेट के लिए 75 रनो की साझेदारी की जहां उन्होंने खुद भी अहम 36 रन बनाए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *