श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप पर दिया बड़ा बयान, खोल डाला टीम का सारा चिट्टा

भारत और श्रीलंका के बीच आज से तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुरू हो गया है। बता दें कि यह मुकाबला गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में अपनी वापसी को दर्ज कराया है। हालांकि टीम के कप्तान के अलावा विराट कोहली और लोकेश राहुल ने भी टीम में अपनी वापसी की है। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतने के बाद श्रीलंकाई टीम ने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया है

Read More : IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम पर गिरी गाज, बाहर हुआ ये मैच विनर खिलाड़ी

रोहित शर्मा का बड़ा बयान

श्रीलंका के खिलाफ मैदान में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वनडे वर्ल्ड कप में जीत के लिए हुंकार भरी है। इसी के साथ उन्होंने बयान दिया है कि

“हम पहले बल्लेबाजी करके खुश हैं। हम भी गेंदबाजी करना पसंद करते, यह अच्छी चुनौती है। मैदान कल ओस से भर गया था। ऐसा समय आएगा जब हमें ओस के नीचे गेंदबाजी करनी होगी, हमें इसके लिए तैयार रहना होगा क्योंकि विश्व कप नजदीक है।

हमें सही दिशा में कदम बढ़ाने की जरूरत है

इसी के साथ ही रोहित शर्मा ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि

यह मूल बातें सही करने के बारे में है, समय-समय पर चीजों को अलग तरीके से करना महत्वपूर्ण है। हमें सही दिशा में आगे बढ़ते रहने की जरूरत है। पिछली बार यहां एकदिवसीय मैच खेलना अच्छा रहा था, उम्मीद है कि आज हमारे पास एक और यादगार मैच होगा।”

पहले वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, मो. सिराज।

दसुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसंका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (उपकप्तान), चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, वानिंदु हसरंगा, महेश थिक्षणा, चमक करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, कसुन रजीथा।

Read More : IND vs SL 1st ODI: गुवाहाटी में खेला जाएगा भारत-श्रीलंका पहला वनडे मुकाबला, जानिए मौसम और पिच का हाल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *