श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में इंडियन टीम में शामिल हुआ जडेजा जैसा ये फौलादी ऑलराउंडर, अकेले श्री लंकाई टीम को दिलाएगा जीत

भारतीय टीम के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा एशिया कप के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि कई बड़े मैचों जैसे T20 टूर्नामेंट में भी खिलाड़ी की कमी को देखा गया है। लेकिन इस बार श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज से पहले टीम इंडिया में एक ऐसा खिलाड़ी मौजूद है। जो जडेजा की जगह लेने का बड़ा और प्रबल दावेदार है। इतना ही नहीं है खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

Read More : Asia Cup 2022: रविंद्र जडेजा की जगह यह 3 खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी प्लेइंग 11 में बना सकते हैं अपनी जगह

शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं यह खिलाड़ी

दरसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं हम कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के बेहतरीन प्लेयर अक्षर पटेल हैं। जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका मिलना लगभग तय माना जा रहा है। पिछले कुछ मौकों पर उन्होंने टीम इंडिया के लिए कई सारी मैच विनिंग पारी खेली है। जिस तरीके से मैदान में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। उसके बाद इनका श्रीलंका के खिलाफ टीम में आना लगभग तय है।

ऑलराउंडर की भूमिका निभाने में है सबसे आगे

टीम इंडिया की शानदार तेज गेंदबाज अक्षर पटेल ने कई मौकों पर निचले क्रम में आकर के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाया है। यही वजह है कि जडेजा की जगह टीम में शामिल होने के लिए एक अच्छा और बेहतर विकल्प है। आईपीएल में अक्षर पटेल दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं और कई बार उन्हें शानदार पारी खेलते हुए भी देखा जाता है। यही वजह है कि ने ऑलराउंडर के रूप में टीम में हर बार शामिल किया जा रहा है।

क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में है बेहतरीन

अक्षय पटेल ने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट के खेल का प्रदर्शन दिखाया है। उन्होंने आठ टेस्ट मैच में 27 विकेट तो वही 46 वनडे मुकाबलों में 55 विकेट और 33 T20 मैचों में 24 विकेट लिए हैं। इस वक्त श्रीलंका जैसी टीम के सामने इस खिलाड़ी का टीम में मौजूद होना काफी जरूरी है। ताकि टीम और ज्यादा मजबूत हो सके।

Read More : चुनावी माहौल के लिए जडेजा ने भरी हुंकार, सोशल मीडिया पर शेयर किया बाल ठाकरे का वीडियो

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *