श्रीलंका सीरीज के साथ ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस गेंदबाज का करियर, खिलाड़ी की जगह पर मंडरा रहे है खतरे के बादल

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा चुकी है। जहां टीम इंडिया ने सीरीज को 2-1 से जीत कर अपने नाम किया है तो वहीं तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जहां कुछ खिलाड़ी ऐसे थे। जिन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन देख कर खूब वाहवाही बटोरी तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी थे।

जो खराब प्रदर्शन की वजह से बेंच गर्म करते हुए नजर आए। इनमें से एक ही लिया कई खिलाड़ी ऐसा है। जिन्होंने एक मैच में प्रदर्शन दिखाया और अभी इस खिलाड़ी को उसकी कीमत भी चुकानी पड़ी है। वही उनके खराब प्रदर्शन को देखकर यह माना जा रहा है कि हार्दिक शायद ही इस खिलाड़ी को अपनी टीम में मौका देंगे।

Read More : IND VS SL : “मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूँ ” करारी हार के बाद श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका का अटपटा बयान

तीसरे मुकाबले से भी बाहर दिखाई दिया यह खिलाड़ी

दरसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के खिलाड़ी हषर्ल पटेल हैं। जिन्हें तीसरे और आखिरी टी20 की प्लेइंग इलेवन से भी बाहर रखा गया। राजकोट में तीसरा मुकाबला खेलने उत्तरी मैदान पर टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने जैसे ही टॉस जीता तो हर्षल पटेल को यह पता चल गया कि वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं है।

पहले मुकाबले में लौट आए थे खूब रन

भारत और श्रीलंका के बीच पहला T20 मुकाबला खेला गया तो खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए दो विकेट जरूर लिए लेकिन 10.25 के इकोनामी रेट के साथ 41 रन भी लुटा दिए थे। हालांकि श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने खिलाड़ी की जमकर पिटाई की। जिसकी वजह से हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को आखिरी मुकाबले से बाहर रखने का फैसला लिया।

हषर्ल पटेल का क्रिकेट करियर

बात अगर हर्षल पटेल की क्रिकेट करियर की करे है तो बता दे किस खिलाड़ी ने अभी तक 25 टी-20 मुकाबले खेलते हुए 29 विकेट लेने का काम किया है। और इस दौरान इस खिलाड़ी का एवरेज 26.6 कर रहा है। वहीं आईपीएल भी खिलाड़ी ने 78 मुकाबले खेलते हुए 97 विकेट लिए हैं और इस दौरान खिलाड़ी का औसत 22.9 का रहा है।

Read More : टी20 वर्ल्डकप से पहले नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे है हर्षल पटेल, शेयर किया Video

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *