संजू सैमसन के बाहर होते ही भारतीय टीम को मिली बड़ी खबर, फिट होकर टीम में वापसी करेगा ये मैच विनर खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। जिसका पहला मुकाबला भारतीय टीम ने 2 रनों से जीतकर अपनी बढ़त को आगे किया है। तो वहीं इसका दूसरा मुकाबला 5 जनवरी यानी कि गुरुवार के दिन खेला जाएगा। बता दें कि टीम इंडिया का एक खिलाड़ी पहले मुकाबले के दौरान चोटिल हो गया था। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह खिलाड़ी पूरी तरीके से फिट है स्वस्थ है और इसी के साथ दूसरे मैच में भी खेलते हुए दिखाई देंगे।

Read More : भारतीय क्रिकेट को पूरी तरह से बदलने वाले 5 मौके, जिससे कारण जीता 3 विश्व कप

स्वस्थ हुआ टीम इंडिया का यह खिलाड़ी

अपनी घातक गेंदबाजी से चर्चा का विषय बने भारतीय गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि और करके अर्शदीप सिंह है। बता दें कि यह खिलाड़ी बुखार के कारण श्रीलंका सीरीज के पहले मुकाबले की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए थे। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब यह खिलाड़ी पूरी तरीके से स्वस्थ है फिट है। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने के लिए भी तैयार है।

घातक गेंदबाजी ने दिलाई टीम इंडिया में जगह

अर्शदीप सिंह अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए पूरी दुनिया में चले जाते हैं। वह अपने दम पर टीम इंडिया को कोई भी मुकाबला जिताने का भी दम रखते हैं। आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह जब अपनी लय में होते हैं तो वह बड़े से बड़े बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखा देते हैं। हालांकि अर्शदीप सिंह शुरुआत में बहुत ही ज्यादा खतरनाक नजर आते हैं और किफायती गेंदबाजी भी करते हैं।

अर्शदीप का T20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन

बात अगर अर्शदीप सिंह के आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन की करें तो बता दे इस भारतीय गेंदबाज ने T20 वर्ल्ड कप में अपनी घातक गेंदबाजी का मुआयना पेश किया था और भारतीय टीम के लिए कई जगहों पर यह मैच विनर भी बन कर सामने आए थे। जसवीर बुमराह के चोटिल हो जाने के बाद को टीम में शामिल किया गया था। और अर्शदीप ने T20 में 10 विकेट लिए थे। वह अभी तक टीम इंडिया के लिए यह 33 T20 मुकाबला खेल चुके हैं।

Read More : साल 2022 में इन 6 महान Cricketers ने क्रिकेट को कहा अलविदा, लिस्ट में वर्ल्ड कप जिताने वाला भी शामिल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *