सचिन ने जमींन पर बैठकर खाई महिला के हाथ की चूल्हे की रोटी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाने का रिकॉर्ड बनाने वाले भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर बेहद सादा जीवन जीते हैं। इस पूर्व क्रिकेटर का एक वीडियो सभी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें मास्टर ब्लास्टर की सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया है। बता दें कि यह वीडियो राजस्थान का है। जिसमें सचिन तेंदुलकर दिखाई दे रहे हैं।

Read More : साल 2022 रहा इन Cricketers के लिए काफी लकी, इन क्रिकेटरों के घर हुआ नए मेहमान का आगमन, गूंजी खुशियों की किलकारियां

सचिन तेंदुलकर ने कई बाजरे और गेहूं की रोटी

दरअसल तेंदुलकर का जो वीडियो शेयर किया गया है। उसमें वह दो महिलाओं के पास है। जोकि देसी तरीके से चूल्हे पर रोटी पका रही हैं। सचिन उनके पास पहुंचते हैं और कहते हैं कि मैंने आने का वादा किया था इसलिए मैं आ गया । वहीं सचिन महिलाओं से बात करते हुए कहते हैं कि गैस पर बनाई गई रोटी में वह स्वाद नहीं आता। जो चूल्हे पर पकाई की रोटी में आता है उन्होंने खुद जमीन पर बैठकर चूल्हे पर रोटी बनाई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल इस वक्त सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है सचिन तेंदुलकर खाना बना रही महिलाओं से काफी देर तक बातचीत करते हैं और उनके हाथ की बनी रोटी क्यों खाते हैं। तेंदुलकर महिलाओं के द्वारा घी लगाई हुई रोटियों को भी बड़े प्यार से खा रहे हैं जिसके बाद उनका यह व्यवहार सोशल मीडिया पर लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिया प्यार भरा रिएक्शन

एक यूजर ने सचिन तेंदुलकर के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ग्रेट हुमन भी ऐसे ही नहीं इनको भगवान कहा जाता है वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि सच में उन दो लेडीस को नहीं पता कि जिस शख्स से वह मिल रही है जिस को खाना खिला रही है उससे इस दुनिया के ना जाने कितने लोग मिलना चाहते हैं।

Read More : ताऊ कुणाल पांड्या दे रहे है हार्दिक के बेटे की क्रिकेट कोचिंग पर ध्यान, बचपन से ही शुरू हो गई है ट्रेनिंग

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *