सचिन सहवाग और विराट सहित दूसरे Cricketers के हमशक्ल देखकर नहीं कर पाएंगे आंखों पर यकीन

मौजूदा समय में अब Cricketers के हमशक्ल दिखना एक आम बात हो चुकी है। क्योंकि हाल के दिनों में बहुत से क्रिकेटरों के हमशक्ल हमारे सामने आए और आज इसी के चलते हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ भारतीय क्रिकेटरों के हमशक्लों के बारे में बताएंगे।

सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की दुनिया में 34000 से अधिक रन बनाने वाले सचिन एकमात्र खिलाड़ी हैं। लेकिन दुनिया में सचिन तेंदुलकर के जैसा कोई और भी मौजूद है।

सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल का नाम है बलवीर सिंह, जो कि हुबहू सचिन के जैसे ही नजर आते हैं। बलबीर का कद और स्टाइल सब कुछ सचिन से मेल खाता है। सचिन के साथ वह कई बार काम भी कर चुके हैं, और टीवी पर भी उनकी एंट्री सचिन के रूप में हो चुकी है।

विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली के कई हमशक्ल हमारे सामने आ चुके हैं। पाकिस्तान में एक पिज़्ज़ा ब्वॉय भी बिल्कुल विराट के जैसा दिखता है। चैंपियन ट्रॉफी के दौरान इस पिज़्ज़ा ब्वॉय की फोटो काफी वायरल हो चुकी हैं। वहीं पाकिस्तान के क्रिकेटर अहमद शहजाद में भी विराट की छवि नजर आती है। भारत में एक मैच के दौरान भी विराट अपने एक हमशक्ल से मिल चुके हैं।

वीरेंद्र सहवाग

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का हमशक्ल भी इस दुनिया में मौजूद है। उसका नाम जीवन शर्मा है। जोकि महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और वह सहवाग के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

जसप्रीत बुमराह

पूर्व भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल भी देखा गया तेजी के साथ बुमराह के हमशक्ल की फोटो वायरल हो रही थी जसप्रीत बुमराह का यह हमशक्ल भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में नजर आया था पाकिस्तान और विश्व एकादश के बीच उनका यह हम सब मैच देखने के लिए लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में गया था।

शिखर धवन

भारतीय टीम के गब्बर कहलाने वाले शिखर धवन का हमशक्ल भी हमारे सामने आ चुका है और अपने फन की हेयर स्टाइल के लिए जाने जाने वाले शिखर धवन के जैसे ही मुंह और फन की हेयर स्टाइल वाला व्यक्ति हमें मिल चुका है उनका यह हमशक्ल कन्नड़ फिल्मों में टेक्निशिन के तौर पर काम करता है।

इशांत शर्मा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का चेहरा एक फुटबॉलर ब्रायन रूईज से पूरी तरह से मेल खाता है। यह फुटबॉलर मध्य अमेरिका के देश कोस्टारिका में रहता है। देखने में हुबहू दोनों बिल्कुल एक जैसे लगते हैं। इसके साथ-साथ दोनों का हेयर स्टाइल भी बिलकुल एक जैसा है।

Read Also:-IND vs BAN: वनडे सीरीज से पहले बांग्लादेश के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, चोटिल होकर ये गेंदबाज हुआ बाहर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *