सरफराज के भाई ने बल्ले से मैदान मचाया ग़दर , चौके-छक्के की लगाई झड़ी, बनाए इतने रन

जहां एक तरफ मुंबई के युवा बल्लेबाज सरफराज खान घरेलू लीग रणजी ट्रॉफी में अपने बल्ले से आग उगल रहे है। लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें सिलेक्टर्स लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं तो वहीं इसी बीच सरफराज के भाई मुशीर खान काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरसल 25 साल के सरफराज खान के भाई मुशीर खान भी क्रिकेट खेलते हैं और वह समय अपने प्रदर्शन से खूब सुर्खियां भी बटोर रहे हैं।

Read More : ‘ बहुत अकेला महसूस कर रहा था”, भारतीय टीम में जगह न मिलने के बाद दुःखी हुए सरफराज खान

सीके नायडू ट्रॉफी में जड़ा तिहरा शतक

सीके नायडू ट्रॉफी में मुंबई और हैदराबाद का मुकाबला खेला गया। जहां मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 704 रन बनाए तो वहीं इसी दौरान मुशीर खान ने 339 रनों की शानदार पारी खेली हालांकि 17 साल के मुशीर खान ने सिर्फ 367 गेंदों का सामना करते हुए 90 के अधिक स्ट्राइक रेट के साथ ही पारी खेली और इस दौरान उनके बल्ले से 34 चौके और 9 छक्के भी देखने को मिले।

क्रिकेट के मैदान में चमक रहा है मुशीर खान का बल्ला

बता दे सरफराज खान और उनके भाई मुशीर खान लगातार मुंबई के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है। सरफराज खान रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए रन बना रहे हैं तो वहीं मुझे सीके नायडू ट्रॉफी में रनों की बरसात कर रहे हैं। सरफराज खान को लेकर के तो एक और मुहिम चल रही है कि उन्हें टीम इंडिया में जल्दी से जल्दी मौका दिया जाए।

मेरे पास नहीं बचे थे शब्द

अपने डेब्यू के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि “जब मैंने अपने पिता और भाई से रणजी ट्रॉफी के बारे में बहुत कुछ सुना मुझे जब मुंबई से डेब्यू करने का मौका मिला था तब मेरे पास खुशी को बयां करने के लिए शब्द नहीं है ” मुझे मुंबई के लिए लोकल क्रिकेट के लिए लंबे समय से रन बना रहे हैं ए डिवीजन में उन्होंने पिछले साल नवंबर में शतक जड़ा था तो वहीं जम्मू और कश्मीर के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने 133 गेंदों पर 172 रनों की शानदार पारी खेली थी मुझे कैसी प्रदर्शन को देखने के बाद उन्हें रणजी में दोबारा से खेलने का मौका मिला था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *