सुबह की धुंध में हाइवे के बॉडर से टकराई ऋषभ पंत की हार , जानिए खिलाड़ी को कहां-कहां लगी चोट

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज खिलाड़ी ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़े हादसे का शिकार हो गए हैं। भारतीय विकेटकीपर जब देहरादून से दिल्ली हाईवे जा रहे थे तो उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। पंत के गाड़ी टक्कर लगने के बाद पलट गई और उनकी गाड़ी में आग लग गई। हालांकि पंत को जैसे-तैसे गाड़ी से बाहर निकाला गया और उनकी जान बची है।

लेकिन उनके शरीर में गंभीर चोटें आई हैं खबरों के मुताबिक उनके सिर पाव हाथ में गंभीर जख्म बताए जा रहे हैं। उनका पांव भी टूट गया है लेकिन इन सबके बीच में सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है या फिर किसी और वजह से उनकी गाड़ी की टक्कर हुई है।

Read More : केएल राहुल के कप्तानी में चमके इस खिलाड़ी के सितारें, ऋषभ पंत को नजरअंदाज बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को बनाया उपकप्तान

पंत को लग गई थी झपकी

मीडिया खबरों की मानें तो ऋषभ पंत अकेले ही कार ड्राइव कर रहे थे । उनके साथ उस वक्त कार में कोई भी मौजूद नहीं था। पंत को ड्राइविंग करते समय झपकी आ गई और उस वजह से उनकी कार से उनका नियंत्रण हट गया। जिस वजह से कार खाने में जा गिरी हालांकि जिस तरीके से कार ने डिवाइडर को तोड़ा है। उसे देखकर लगता है कि उनकी कार 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से थी।

इसके बाद कार पलटी और उसमें आग लगी है। लेकिन इन सबके बीच में गनीमत यह है कि पंत बीएमडब्ल्यू कार ड्राइव कर रहे थे। जोकि एक मजबूत कार मानी जाती है। अगर वह इसकी जगह किसी और अन्य कार में होते तो शायद उनका बचना मुश्किल होता है।

बॉडर से टकराई उनकी कार

जानकारी के मुताबिक पंत के सिर पर और पैर में चोट आई है हादसे की मिली जानकारी मिलते ही पुलिस अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पंत की कार जाकर रेलिंग में टकरा गई और फिर कार में आग लग गई उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची थी और तभी अनियंत्रित हो गई थी इसके बाद वह रेलिंग से टकराते ही पलट गई।

ऋषभ पंत को आई है गंभीर चोट

बता दे एक ऋषभ पंत को लोकल लोगों ने जहां अस्पताल पहुंचाने का काम किया है तो वहीं उनके सिर पर गहरी चोट लगी है साथ ही उनके पैर पर भी फ्रैक्चर आया है मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बंद का हालचाल पूछा है और अब उन्हें देहरादून के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। हालांकि बताया तो यह भी जा रहा है कि पंत को ठीक होने में अभी 3 फिर 4 महीने का समय लग सकता है साथ ही उन्हें प्लास्टिक सर्जरी की भी जरूरत पड़ सकती है।

Read More : ऋषभ पंत और संजू सैमसन का टीम इंडिया से पत्ता साफ़ करेगा ये खिलाड़ी, घरेलू लीग में मचा रहा है धमाल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *