सूर्या-अक्षर की तूफ़ानी पारी भी नहीं आई काम, हार्दिक की इस गलती की वजह से हुआ टीम इंडिया का बेडा गर्ग सीरीज 1-1 से बराबर

IND vs SL: भारत बनाम श्रीलंका के बीच t20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज पुणे में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वही मैदान पर उतरी श्रीलंकाई टीम ने भारत को छह विकेट के नुकसान पर 207 रनों का लक्ष्य दिया है। लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी भारत की टीम रन बनाने में ही कामयाब हो पाई है। वहीं भारत की इस हार के बाद भारत और श्री लंका इस सीरीज मे 1-1 से बराबरी पर आ गयी हैं।

Read More : BAN vs IND : भारत और बांग्लादेश के बीच घटित 5 सबसे विवादित घटनांए, जब खिलाड़ी पार कर गए बेशर्मी की हदें

206 रन बनाने में कामयाब हुई श्री लंका

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरूआत काफी ज्यादा शानदार रही। बस यही से श्रीलंका की टीम ने तेज रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी। जहां कुशल वनडे में श्रीलंका के लिए अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं भानुका राजपक्षे मैदान में 2 रन बनाकर ही पवेलियन चले गए। पथुम ने 33 रन और धनंजय डे सिल्वा आज मैदान में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और मैदान में बस 3 रन बनाकर ही आउट हो गए।

जिसके बाद मैदान पर उतरे चरित ने 37 रन की पारी खेलकर श्रीलंका की एक बार फिर से मैदान में वापसी कराई। इसके बाद मैदान में उतरे श्रीलंकाई टीम के कप्तान दासून ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को छह विकेट के नुकसान पर 206 रनों पर पहुंचाने का काम किया।

दूसरे मुकाबले में फुस्स हुए भारतीय गेंदबाज

207 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बिल्कुल भी खास नहीं रही। जहां टीम की सलामी जोड़ी ईशान किशन और गिल सस्ते में अपना विकेट गंवा कर पवेलियन पहुंच गए तो वहीं भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया। जहां ईशान किशन ने 2 रन तो वहीं गिल ने 5 रनों की पारी खेली तीसरे नंबर पर मैदान पर उतरे राहुल त्रिपाठी भी 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

वही दीपक हुड्डा ने 9 रन तो हार्दिक पांड्या 12 रन बनाने में कामयाब हुए जिसके बाद भारतीय टीम के लिए संकटमोचक बन मैदान पर उतरे सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने शानदार साझेदारी निभाने का काम किया। अक्षर पटेल ने 61 रन तो वहीं सूर्या ने भी 51 रन बनाने में कामयाब हुए। लेकिन उसके बाद भी दोनों भारत को जीतने में कामयाब नहीं हुए।

Read More : ICL के कारण 5 खिलाड़ियों का करियर हो गया बर्बाद, लिस्ट में भारतीय नाम भी शामिल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *