सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी के लिए टीम इंडिया के दरवाजे पर लगाया था ताला ,17 गेंदों पर 72 रन ठोक दिया मुंहतोड़ जवाब!

टीम इंडिया से बाहर चल रहे खिलाड़ियों के लिए वापसी का रास्ता सबसे बड़ा घरेलू क्रिकेट माना जाता है। जहां पर अगर कोई खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन का मुआयना पेश करता है तो वही उस खिलाड़ी को जल्द से जल्द ही टीम इंडिया में जगह मिल जाती है। ऐसे में इस समय रणजी ट्रॉफी का आयोजन हो रहा है। जहां पर भारतीय टीम के एक दिग्गज खिलाड़ी ने शानदार खेल दिखाया है और टीम में अपनी वापसी के लिए दावेदारी को पेश किया है।

Read More : किसी हूर की परी से कम नहीं टीम इंडिया के इस क्रिकेटर की वाइफ, बिकनी तस्वीरें देख आप रह जाएंगे दंग

अजिंक्य रहाणे ने ठोकी अपनी दावेदारी

असम के खिलाफ पहले दिन का खेल खत्म होने पर अर्धशतक बनाकर वापस लौटे रहाणे ने दूसरे दिन शतक पूरा किया। 140 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से वह पहले दिन 73 रन बनाकर वापस लौटे तो वही 192 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौके लगाते हुए उन्होंने अपने शतक को पूरा किया।

हालांकि सीजन में रहाणे के बल्ले से खूब रहने के लिए दूसरा शतक लगाने से वह चूक गए। लेकिन 102 गेंदों पर 15 चौके और दो छक्कों की मदद से मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 101 रनों की शानदार पारी खेली और एक बार फिर से टीम इंडिया में अपनी वापसी के लिए दावेदारी को पेश किया।

साउथ अफ्रीका दौरे के बाद नहीं मिला टीम में मौका

साउथ अफ्रीका दौरे के बाद टीम इंडिया से बाहर हुए रहाणे ने रणजी में शानदार बल्लेबाजी पेज पर वापसी की दावेदारी पेश की है। हालांकि सीजन में उन्होंने मुंबई की कप्तानी करते हुए ना सिर्फ अपना दम दिखाया बल्कि रणजी के पांचवें मैच में शतक जमाते हुए रहने ने चयनकर्ताओं के मुंह पर भी करारा जवाब दिया है। असम के खिलाफ उन्होंने मैच के दूसरे दिन शतक पूरा किया इसी पारी के दौरान उन्होंने प्रतिशत के साथ मिलकर 600 रनों तक स्कॉर् पहुंचाया।

500 रनों तक पहुंचने के बेहद करीब है रहाणे

टीम इंडिया में वापसी की योजना बनाकर रणजी के नए सीजन में मैदान पर उतरे रहने ने दमदार बल्लेबाजी की है उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 261 गेंदों पर 26 चौके और 3 छक्के जमाते हुए 304 रनों की पारी खेली थी तो वही असम के खिलाफ रहाणे के बल्ले ने एक बार फिर से आग उगली है और उन्होंने शतकीय पारी खेली लेकिन अब तक पांच मैच में 7 पारियों में खिलाड़ी ने बेमिसाल खेल के साथ 470 रन पूरे किए हैं।

Read More : श्रीलंका सीरीज के साथ ही खत्म हुआ टीम इंडिया के इस गेंदबाज का करियर, खिलाड़ी की जगह पर मंडरा रहे है खतरे के बादल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *