हार्दिक पांड्या की हॉट भाभी की खूबसूरत अदाएं देख घूम जाएगा अपना दिमाग, आप भी देख लीजिए

भारतीय टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है। जितना हार्दिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। उतनी ही ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर की चर्चा में रहते हैं। हार्दिक अपनी पत्नी नताशा के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर भी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं।

लेकिन आज हम आपको हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत भाभी पंखुरी शर्मा के बारे में बताने वाले हैं। हार्दिक की भाभी भी बेहद खूबसूरत है और खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या को भी मात देती हैं।

Read More : IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश टेस्ट के बीच भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया से जुड़ेगा मैच विनर खिलाड़ी

पेशे से मॉडल रह चुकी हैं हार्दिक की भाभी

पंखुड़ी शर्मा का जन्म 4 मार्च 1991 को मुंबई में हुआ था। पंखुड़ी शर्मा पेशे से मॉडल रह चुकी है। इसके अलावा उन्हें डांसिंग का भी बेहद शौक है। खबरों के मुताबिक कुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की पहली मुलाकात साल 2015 में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। ये पहली मुलाकात नहीं अच्छे दोस्त बन गए थे और धीरे-धीरे दोनों के बीच भी प्यार की शुरुआत हुई। आईपीएल 2017 मुंबई इंडियंस जीत मिलने के बाद कुणाल पांड्या ने प्रपोज किया जिसके बिना देर किए ही हां कर दी थी।

साल 2017 में हुई थी दोनों की शादी

कुणाल पांड्या और पंकज शर्मा ने साल 2017 में ही शादी रचाई थी। वहीं उनकी शादी में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी सचिन तेंदुलकर समेत कई सारे दिग्गज खिलाड़ी भी शरीक हुए थे। बता दे की पंखुड़ी शर्मा खूबसूरती में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। वह अपनी खूबसूरत अदाओं से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सोशल मीडिया पर है अच्छी खातिर फैन फॉलोइंग

बता दे की पंखुड़ी शर्मा के इंस्टाग्राम पर 494 k फोल्लोवेर्स है। वही पंखुड़ी अपने चाहने वालों के लिए आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो उसको पोस्ट करती रहती है। वही हार्दिक पांड्या का भी अपनी भाभी के साथ काफी अच्छा बांड है। हार्दिक पंखुड़ी को अपनी बड़ी बहन और दोस्त की तरह मानते हैं और अक्सर उनके साथ फोटो भी शेयर करते रहते हैं।

Read More : भारतीय टीम को मिला दूसरा सूर्यकुमार यादव मैदान पर चौके -छक्के की बारिश से कर देता है सबका मुहं बंद

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *