हार्दिक पांड्या के साथी का 5 साल बाद शानदार कमबैक,रणजी ट्रॉफी में मुंबई के खिलाफ मचाया तहलका

भारत में समय घरेलू लीग यानी कि रणजी ट्रॉफी खेली जा रही है। जहां पर सभी खिलाड़ी एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन देकर टीम में खेलने की अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। बता दें कि घरेलू टूर्नामेंट जी का 59 महामुकाबला तमिलनाडु और मुंबई के बीच में खेला गया। जहां इस मैच के चौथे दिन तमिलनाडु के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी ने शानदार शतक की पारी खेली तो वही इस खिलाड़ी ने फर्स्ट क्लास करियर में अपनी छठी सेंचुरी लगा दी है।

Read More : रणजी ट्रॉफी में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है ये खिलाड़ी, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी से की जाती है तुलना

विजय शकंर का छटवां फर्स्ट क्लास शतक

तमिलनाडु और मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेला गया जहां इस मैच के चौथे दिन तमिलनाडु के धाकड़ बल्लेबाज विजय शंकर ने शानदार शतकीय पारी खेली तो वही बता दे इस खिलाड़ी ने 166 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौके की मदद से सैकड़े को पूरा किया।

वहीं फर्स्ट क्लास क्रिकेट में यह विजय का छठा शतक है। उन्होंने साल 2017 के बाद फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शतक जमाया है हालांकि विजय शतक जमाने के बाद आउट हो गए उन्होंने 174 गेंदों पर 103 रन बनाए। जिसमें से 52 अकेले उन्होंने चौके-चौके पर हासिल किए हैं।

ड्रा के साथ खत्म हुआ यह रोमांचक मुकाबला

मुकाबले में एक समय ऐसा था जब मुंबई की टीम काफी आगे दिखाई दे रही थी। तमिलनाडु अपनी पहली इनिंग में महज 144 रन बनाकर सिमट गई तो वहीं उसके बाद मुंबई में सरफराज खान की 162 रनों की शानदार पारी के दम पर 481 रन बना डाले। तमिलनाडु पर हार के बादल मंडरा ही रहे थे लेकिन दूसरी इनिंग में तमिलनाडु के लिए कप्तान बाबा इंद्रजीत, प्रदोष रंजन और विजय शंकर ने शतक ठोंक डाला

जिसके दम पर पारी ने काफी अच्छी वापसी कर ली। हालांकि बाद में तमिलनाडु की टीम की तरफ से 500 रनों पर ऑल आउट हो गई। जिसके बाद मुंबई ने दूसरी पारी में चौथे दिन 3 विकेट के नुकसान पर 137 रन बना डाले और यह मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

गुजरात टाइटस ने जताया भरोसा

गौरतलब है कि 3डी प्लेयर विजय शंकर पर अब उनकी आईपीएल टीम गुजरात की टीम ने खूब भरोसा जताया है। विजय शंकर का पिछला सीजन काफी खराब था। लेकिन साल 2022 में उन्होंने टूर्नामेंट में 4 मुकाबले खेले। इस दौरान उनके बल्ले से 19 रन निकले गेंदबाजी करते हुए विजय शंकर ने 10 की इकोनॉमी के साथ रन लुटाएं और उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ इसके बावजूद गुजरात में शंकर पर भरोसा जताया और 2023 दिन के लिए उन्हें रिटेन किया।

Read More : टीम इंडिया से बाहर किए जाने के बाद रणजी में खिलाड़ी ने काटा ग़दर, शानदार प्रदर्शन देकर ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पेश की दावेदारी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *