12 शतक और 9 अर्द्धशतक लगा मुंबई के इस खिलाड़ी ने खेली शतकीय पारी, ठोका टीम इंडिया का दरवाजा

इस समय भारत में घरेलू लीग रणजी ट्रॉफी का टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में रोजाना युवा खिलाड़ी अपने कमाल का प्रदर्शन देकर टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं तो वहीं कुछ दिनों से खबरों में बने मुंबई के युवा बल्लेबाज सरफराज खान ने कमाल का प्रदर्शन देकर लगातार सिलेक्टर्स को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Read More : 6,6,6,6,6,6,6 एक बार फिर से संजू ने अपने प्रदर्शन से जड़ा चयनकर्ताओं के मुहं पर ताला , 7 छक्के जड़ रणजी में दिखाया भौकाल

सरफराज ने जड़ा 12 वां शतक

सरफराज ने बीते दिन रणजी टॉफी में मुंबई की ओर से खेलते हुए तमिलनाडु के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ 162 रन रन की शतकीय पारी खेली यह है उनका फर्स्ट क्लास करियर का 12वां शतक है। वह फर्स्ट क्लास करियर में अभी तक 12 शतक के साथ 9 अर्धशतक लगा चुके हैं।

रणजी ट्रॉफी मैच 3000 रन

बीते कुछ दिनों से लगातार शानदार फॉर्म में चल रहे सरफराज ने 28 पारियों में 9 शतक और 50 पारियों में 9 अर्धशतक और 12 शतक लगाए हैं। इस दौरान उन्होंने 70 से ज्यादा की औसत के साथ 3000 रन भी पूरे किए हैं। बता दें कि सरफराज के इतने दमदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है।

Read More : रणजी ट्रॉफी में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है ये खिलाड़ी, युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी से की जाती है तुलना

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *