12 साल बाद टीम में वापसी कर चमकी जयदेव की किस्मत , मिनी ऑक्शन में इस टीम ने खिलाड़ी पर की लाखों की बरसात

IPL 2023: लंबे समय के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे जयदेव उनादकट को आईपीएल 2023 के लिए लखनऊ सुपरजाइंट्स का साथ मिल गया है। कोच्चि में जारी नीलामी के दौरान लखनऊ की टीम ने अपना हिस्सा बनाया है। इन्होंने बेस प्राइस देकर अपने खेमे में शामिल किया है। चलिए आपको बताते हैं कि डीसी ने आखिर क्या रकम देकर इस खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ने में दिलचस्पी दिखाई है।

Read More : IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ऋषभ पंत डुबो रहे हैं टीम इंडिया की लुटिया, लगातार छोड़े कैच और स्टम्पिंग

लखनऊ सुपरजाइंट्स के साथ खेलेंगे जयदेव

पिछले कई सालों से जयदेव उनादकट का क्रिकेट करियर डामाडोल दिखाई दे रहा था। उनके करियर को अभी तक ना तो स्थिरता मिली थी और ना ही टीम इंडिया में वह लंबे समय से अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पा रहे थे। लेकिन साल 2022 में डॉमेस्टिक सर्किट से शानदार प्रदर्शन करने वाले जयदेव को टीम में भी वापसी मिली है तो वहीं आईपीएल में भी लखनऊ सुपर जॉइंट का साथ मिल गया है।

खिलाड़ी का क्रिकेट करियर

साल दो हजार ग्यारह बारह के आईपीएल में केकेआर का प्रतिनिधित्व करने के बाद उन्हें 2013 के आईपीएल में रॉयल चैलेंज बेंगलुरु द्वारा खरीदा गया था। जहां उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 5/25 के कैरियर के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े लिए साल 2014 में आईपीएल में खिलाड़ी को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 2.8 करोड रुपए देकर अपने खेमे में शामिल किया था।

आपको बता दें कि साल 2016 में केकेआर की तरफ से खेले थे तो वहीं साल 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के द्वारा इस खिलाड़ी का चयन किया गया था। हालांकि साल 2018 के लिए उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड रुपए में खरीदा था।

Read More : टीम इंडिया के मौजूदा प्रदर्शन से खुश नहीं है बीसीसीआई रोहित शर्मा की कप्तानी पर गिरेगी गाज, 3 जनवरी इस खिलाड़ी को मिलगी कप्तानी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *