39 साल की प्रियंका चोपड़ा का 19 साल बाद छलका दर्द, कहा- 20 साल की उम्र में ही बॉडी…

बॉलीवुड में जिन सितारों को देखकर आज लोग आहें भरते हैं, एक समय पर उन्हें अपने शरीर की वजह से काफी सुनने को मिला।

उन्हीं बॉलीवुड सितारों में से एक नाम अभिनेत्री Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) का भी है, जिन्होंने खुद से जुड़ा एक खुलासा किया है। इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) आज ग्लोबल आइकन के तौर पर पहचानी जाती हैं।

बेशक वह एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ खूबसूरती और हॉटनेस से भी लोगों को अपना दीवाना बनाती है। मगर, यह भी सच है कि उन्होंने अपने करियर में लंबा सफर तय किया है, जहां उन्हें अपने बॉडी में हुए बदलाव के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ विक्टोरिया के सीक्रेट्स वर्सेस वॉइसेस पॉडकास्ट में नजर आईं, जहां Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) ने अपने बॉडी साइज, शेप और मेजरमेंट पर करीब 20 की उम्र के दौरान का जिक्र किया। प्रियंका ने बताया कि पिता की मृत्यु के बाद उनकी बॉडी में बदलाव आने लगे थे।

Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) ने कहा कि मुझे लगता है कि जब मैं अपनी बॉडी में आए बदलाव से गुजर रही थी, तब मैं अपनी भावनाओं को समझ रही थी। मेरी बॉडी में बदलाव आ रहे थे और ऐसे ही मैं अपने 30 साल के दौर में पहुंच गई।

उन दिनों मैं संघर्ष का सामना कर रही थी, क्योंकि मुझे लोगों द्वारा ऑफ लाइन भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। उन दिनों लोग कहते थे, ‘तुम तो अलग ही दिख रही हो’ या फिर तुम तो बूढ़ी हो रही हो। लोगों की इन तरह की बातों ने मुझे काफी प्रभावित किया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) के मुताबिक, वह सोशल मीडिया से भी काफी दूर चली गई थीं।

हालांकि बाद में उन्हें ठीक होने में पू रे दो साल लगे थे। वैसे आज Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) जो हैं वह सभी के सामने हैं। बता दें कि एक्ट्रेस Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा)इन दिनों अपने परिवार और दोस्तों के साथ स्पेन में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं। Priyanka Chopra (प्रियंका चोपड़ा) का हॉट एंड सिजलिंग अवतार इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.