आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली के समर्थन में दिया बड़ा बयान..!

आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली के समर्थन में दिया बड़ा बयान..!

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने करियर के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उन्हें क्रिकेट के मैट के लिए तीनों में शतक बनाने में लगभग तीन साल लगेंगे। अब तक उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा है. विराट हर रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। विराट कोहली पिछले कुछ समय से कई मैचों में भारतीय टीम के साथ नहीं हैं। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने हाल ही में विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं आकाश छपरा ने एक बार फिर भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर कुछ ऐसा कहा है। उन्होंने अपने बयान से कोहली का बचाव किया है। उनका कहना है कि विराट कोहली पिछली कुछ सीरीज में भारतीय टीम के साथ नहीं थे।

जतिन सप्रू के यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा, दिक्कत यह है कि लोगों को विराट का नंबर याद दिलाना पड़ रहा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि उसने बहुत कम खेला है और काफी समय से बहुत सारे खेल चूके हैं। रोहित और सूर्यकुमार भी हर मैच में स्कोर नहीं करते हैं। हमें याद है कि उन्होंने अपनी निरंतरता के कारण अच्छी पारी खेली थी। इसमें कोई शक नहीं कि विराट टीम में हैं, लेकिन उन्हें कम से कम वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे या टी20 मैच तो खेलने ही चाहिए थे।

हम आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के बाद भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी। इसके बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट खेलना था। इसलिए कई अनुभवी खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था। इसमें विराट कोहली भी शामिल थे। कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए भी आराम दिया गया था। वहीं, विराट कोहली को अब जिम्बाब्वे दौरे पर आराम करने के लिए कहा गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.