उर्वशी रौतेला के बाद अब एक और भारतीय एक्ट्रेस नसीम शाह पे फ़िदा, किया खास ट्वीट..

उर्वशी रौतेला के बाद अब एक और भारतीय एक्ट्रेस नसीम शाह पे फ़िदा, किया खास ट्वीट..

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज एशिया कप 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी खुद को साबित किया है। उनके इस प्रदर्शन को देखने के बाद दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी उनके दीवाने हो गए हैं. नसीम शाह भारतीय टीवी अभिनेत्रियों के बीच एक हॉट टॉपिक लगता है। बुधवार 7 सितंबर को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच एक अहम मैच खेला गया। भारतीय अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने इस मैच में नसीम शाह के प्रदर्शन की तारीफ की है। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपने एक इंस्टाग्राम रील में नसीम को स्पेस दिया था।

सुरभि ज्योति बनी नसीम शाह की फैन –
सुरभि ज्योति ने अफगानिस्तान के खिलाफ नसीम शाह के प्रदर्शन को देखकर खास ट्वीट किया। ट्वीट में लिखा है, “पाकिस्तान को निश्चित रूप से रफ में हीरा मिला है।” सुरभि का ये ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुरभि के ट्वीट को लेकर पाकिस्तानी मीडिया में भी चर्चाएं होने लगी हैं.

सुरभि ज्योति से पहले बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी नसीम शाह के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में नसीम और उर्वशी एक दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं. इस रील में उर्वशी शरमाती नजर आईं। सुरभि ज्योति के करियर को देखते हुए उन्होंने मशहूर टीवी मलीला ‘नागिन’ में काम किया है। लगता है सुरभि ज्योति को सबसे ज्यादा फेम सीरियल ‘कबूल है’ से मिला है। इस धारावाहिक में उनकी भूमिका के लिए उन्हें इंडियन टेली अवार्ड्स से सम्मानित किया गया था। उन्होंने 2021 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म का नाम ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ था।

नसीम शाह की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए वह हर तरफ धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने न केवल भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया, बल्कि सुपर फोर में अफगानिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी में भी अपनी ताकत दिखाई। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई। पाकिस्तान को जीत के लिए आखिरी ओवर में 11 रन चाहिए थे। नसिनेन ने आखिरी ओवर की पहली दो गेंदों पर ये दो छक्के लगाकर टीम को जीत की ओर अग्रसर किया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.