‘उन्होंने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली’, जुड़वा बच्चों की मां बनने पर Alia Bhatt ने कही ये बात…

‘उन्होंने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली’, जुड़वा बच्चों की मां बनने पर Alia Bhatt ने कही ये बात…

इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने प्रग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने पिता बनने पर बताया था कि ‘वो जुड़वा बच्चों के पिता बनने वाले हैं’, जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘उन्होंने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली’.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इसी साल अप्रैल में एक-दूसरे को 5 साल कर डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए. शादी के तुरंत बाद दोनों अपने-अपने काम पर भी लौट गए. हाल में रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज से पहले दोनों ने माता-पिता बनने की खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की. आलिया भट्ट ने ये खुशखबीर अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को बताई. वहीं इन दिनों अपने अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसके अलावा वो हाल में विदेश से अपनी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करके लौटी हैं.

इसके बाद उनकी कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनकी फोटो को देखने के बाद उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आलिया जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली है. इसी बीच रणबीर ने भी अपनी फिल्म की प्रमोशन के दौरान कहा था कि ‘मैं जुड़वां बच्चों का पिता बनने जा रहा हूं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक मूवी में काम करने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक लेने जा हूं’. वहीं अब अपने जुड़वा बच्चों की मां बनने पर आलिया ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘हे भगवान, रणबीर तो मजाक कर रहे थे और उन्होंने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली’.

बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसको काफी पसंद किया गया है. आलिया की ये फिल्म अगले महीने 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्माण आलिया भट्ट ने अपने बैनर इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस (Eternal Sunshine Productions) और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) के साथ मिलकर किया है. बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा जैसी ग्लिटरिंग कास्ट नजर आने वाले हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.