BCCI और दिग्गज खिलाडी रोहित शर्मा से हुए नाराज, अब टी20 की कप्तानी से रोहित को हटाकर बनाया जा सकता है इस खिलाडी को कप्तान

कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रलिया में हुआ टी20 विश्वकप टीम इंडिया के लिए काफी निराशा जनक रहा हैं. इस विश्वकप में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाडियों ने ही नाराज किया हैं. पिछले 15 साल से जिस ट्रोफी का इंतजार था. वह ट्रोफी बीना जीते ही टीम इंडिया वापस अपने देश लौट आई हैं. इस विश्वकप की हार के लिए टीम इंडिया के दिग्गज खिलाडी ही जिम्मेदार हैं. जिन्होंने शानदार प्रदर्शन नही करके BCCI और लोगो को नाराज किया हैं.

रोहित शर्मा ने सबसे अधिक किया नाराज

इस मैच में सबसे ज्यादा रोहित शर्मा ने नाराज किया हैं. इसके अलावा केएल राहुल ने भी सबसे अधिक लोगो को नाराज किया हैं. इन दोनों खिलाडी पर लोगो को सबसे ज्यादा भरोसा था. और इन्ही दो दिग्गज खिलाडी ने सबको नाराज किया हैं. इन दोनों खिलाडी ने टी20 सीरिज में किसी भी प्रकार से धमाकेदार शुरुआत नहीं की. अगर देखा जाए तो इन दोनों खिलाडी ने टी20 में सिर्फ तीन बार ही अर्धशतक लगाया हैं. जो की काफी निराशा जनक बात हैं.

इसके अलावा रोहित शर्मा कप्तानी में भी काफी गलत निर्णय लेते हुए नजर आ रहे थे. इनकी कप्तानी भी अच्छी नहीं रही. और रोहित अपनी ही टीम के खिलाडियों पर गुस्सा होते हुए नजर आए. रोहित के ऐसे व्यवहार से पूर्व खिलाडी और फैंस भी उन पर काफी नाराज हुए.

हार्दिक पंड्या कप्तानी के लिए सबसे अच्छा विकल्प

रोहित शर्मा के ऐसे प्रदर्शन के कारण उनसे कप्तानी छिनी भी जा सकती हैं. उनकी जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया जा सकता हैं. क्योंकि हार्दिक कप्तान के लिए अभी के समय में सबसे अच्छा विकल्प माने जा रहे हैं. इनका प्रदर्शन आज दिन तक हुई सभी मैच में अच्छा रहा हैं. जबकि आईपीएल में भी कप्तान रहकर उन्होंने अपनी टीम को चैंपियन बनाया. इसके अलावा आंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जब इन्हें दो बार कप्तान बनने का मौका मिला. तो दोनों ही बार हार्दिक ने अपनी टीम को जीत दिलाई.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *