अनुष्का और विराट ने मालदीव से अपनी बेटी वामिका की दिखाई पहली फोटो – लोग कह रहे हैं की विराट पर गयी हैं आप देख के बताये

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद प्यारे कपल कहे जाते हैं और इस कपल के फैंस उनकी हर अपडेट के लिए सोशल मीडिया पर निगाहें टिकाए रहते हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के बेहद क्यूट कपल माने जाते हैं और हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों मालदीव में गर्मियों की छुट्टियां मना रहे हैं। विराट और अनुष्का अपने वेकेशन को इंजॉय करते हुए काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपनी बेटी वामिका के साथ साइकिल चलाती हुई नजर आ रही थी और उनकी साइकिल पर उनकी बेटी का नाम वामिका भी लिखा हुआ था।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन भी लिखा, ‘मैं तुम्हें इस दुनिया से अलग ले जाऊंगी, तुम मेरे ज़िंदगी हो।’ इस तस्वीर को शेयर करने से यह पता लग जाता है कि अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका के लिए कितने बड़े सपने देखे हुए हैं। इसके अलावा अनुष्का ने विराट कोहली के साथ भी तस्वीरें शेयर की जिसमें दोनों बेहद ही क्यूट लग रहे थे। इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा ने एक ब्लैक एंड ग्रीन स्ट्रैप ड्रेस पहनी हुई थी और दूसरी तरफ विराट कोहली ने स्लीवलेस टी-शर्ट पहनी हुई थी।

इससे पहले गुरुवार को अनुष्का ने पॉपुलर डेस्टिनेशन पर अपने ब्रेकफास्ट की तस्वीर शेयर की थी, फलों से भरी प्लेट पर लिखा था, “स्वस्थ शुरुआत दूसरे तरीके से करें” । उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मालदीव के सूर्यास्त की एक तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि गर्मियों की छुट्टियां मनाने गये अनुष्का और विराट कोहली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दोनों की तस्वीरो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट
बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ झूलन गोस्वामी के निजी जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के शूटिंग करते हुए कई वीडियोस को सोशल मीडिया पर देखा गया है जिसमें अनुष्का शर्मा को टीम इंडिया की टी शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। बता दें कि झूलन इंडियन क्रिकेट महिला टीम की पूर्व कप्तान रह चुकी हैं। यह फिल्म 2 फरवरी 2023 को रिलीज होगी।

अनुष्का शर्मा ने आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में काम किया था‌ हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। अनुष्का शर्मा ने हरदम अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है और इसी वजह से अनुष्का शर्मा को झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने का मौका मिला है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.