“फाइनल में हम उन्हें हराना चाहते हैं” FINAL में पहुंचते ही पाकिस्तान के कोच मैथ्यू हेडन ने कहा इस टीम से खेलना चाहते हैं फाइनल

आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीम ग्रुप 2 से पहुंची थी। जिसके बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच होने के कयास लगाए जा रहे थे। अब फाइनल मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड टीम को 7 विकेट से हराने के बाद फाइनल में जगह बना ली है। जिसके बाद इंडिया और पाकिस्तान के बीच फाइनल होने की गुंजाइश 50 प्रतिशत तो पूरी हो गई है।

वहीं पाक टीम के मेंटर मैथ्यू हेडन ( Matthew Hayden) ने फाइनल में रोमांचक मैच के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने की बात की है।

मैथ्यू हेडन ने फाइनल में आने वाली टीम को दी चेतावनी
पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत के बाद मेंटर मैथ्यू हेडन ने कहा कि

“आज की रात बहुत खास थी। आपने जिस तेज गेंदबाजी आक्रमण को देखा, उसने अविश्वसनीय काम किया। मुझे नहीं लगता कि हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ देखा है, जो शायद हमारे सामने (फाइनल में) सामना करने वाले के लिए सबसे डरावना हिस्सा है। मेलबर्न में एक सच्ची सतह और बेहतर बल्लेबाजी ट्रैक हो सकता है। आकाश ही सीमा है। आप कभी भी क्लास को मात नहीं दे सकते हैं। इन दोनों लोगों (बाबर, रिजवान) ने इसे कई सालों तक किया है”।

इस टीम से फाइनल में भिड़ना चाहते हैं पाकिस्तानी कोच मैथ्यू हेडन
ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने फाइनल मैच में भारत के साथ भिड़त की बात की है। उन्होंने कहा है कि

“हरिस ने नेट्स में हर गेंदबाज की धुनाई की है। गेंदबाजों को इस पिच के साथ तालमेल बिठाना था और धीमी गेंदें फेंकनी थीं और उन्होंने इतना अच्छा किया। हरिस रउफ लगातार 150 की स्पीड से गेंदबाजी कर रहे हैं। अगर पाकिस्तान अपने दिन पलटता है, तो वे अजेय हैं। शादाब एक बेहतरीन फाइटर हैं। किसी भी टूर्नामेंट को जीतने के लिए आपको लड़ना होता है। मैं विशुद्ध रूप से बड़े तमाशे के कारण फाइनल में भारत से खेलना चाहूंगा”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *