ये 11 देंगे पाकिस्तान को झटका, लिया जाएगा पूरा बदला!

एशिया कप 2022 का 27 अगस्त से आगाज होगा. इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त से मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया इस टूर्नामेंट की अब तक की सबसे सफल टीम रही है. ऐसे में क्रिकेट फैंस को यह उम्मीद है कि इस बार भी भारतीय टीम इस खिताब को अपने नाम करेगी. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम भी भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है. वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि एशिया कप 2022 में दोनों टीमें एक बार से ज्यादा आमने-सामने हो सकती हैं.

एशिया कप में पाक के खिलाफ भारत रिकॉर्ड
एशिया कप की शुरूआत के बाद से अबतक भारत और पाकिस्तान का 13 बार आमना-सामना हो चुका है. इन मुकाबलों में जीत की बात करें तो भारत का पलड़ा पाकिस्तान पर भारी रहा है. दरअसल, भारत ने अब तक एशिया कप में पाकिस्तान को 8 बार हराया है. वहीं पाकिस्तान की टीम भारत को पांच बार हराने में कामयाब रही है. वहीं दोनों के बीच एक मुकाबला बारिश के कारण ड्रा भी रहा है. वहीं इस बार भारत और पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त को आमने-सामने होगी. एक ओर भारतीय टीम अपने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में मिली करारी हार का बदला लेना चाहेगी. तो वहीं पाकिस्तान की टीम भारत को हराकर एशिया कप में अपने आंकड़े ठीक करना चाहेगी.

सूत्रों के मुताबिक, Asia Cup, 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेले जाने वाले मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन ऐसी हो सकती है :

केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.