आवेश खान की बहन की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी

आवेश खान की बहन की खुबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी

लखनऊ के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) का जन्म 13 दिसंबर 1996 को इंदौर, मध्य प्रदेश में हुआ था. 14 अप्रैल 2017 को आवेश खान (Avesh Khan) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2017 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था.

l5 फरवरी 2018 को, उन्होंने (Avesh Khan) 2017-18 विजय हजारे ट्रॉफी में मध्य प्रदेश के लिए लिस्ट-ए क्रिकेट में डेब्यू किया. इंदौर के आवेश खान (Avesh Khan) के पिता का आशिक खान हैं. टीम में शामिल किये गये आवेश खान (Avesh Khan) ने अपनी शुरुआती पढ़ाई एडवांस एकेडमी, इंदौर से की. इसके बाद आवेश खान ने रेनेसां कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड मैनेजमेंट से बैचलर ऑफ कॉमर्स (बीकॉम) की डिग्री हासिल की.

इ’स्लाम धर्म को मानने वाले आवेश खान (Avesh Khan) के पिता आशिक खान शुरुआत दिनों में एक पान का खोखा चलाते थे. आवेश खान (Avesh Khan) ने बताया था कि वह बोतल या जूते रखकर गेंद डालता थे और जब उस पर गेंद लगती थी तो इससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ता है और परफेक्शन आती है.

आवेश खान के आईपीएल करियर को देखें तो वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सदस्य रह चुके हैं. आवेश (Avesh Khan)ने 25 मैचों में 29 विकेट लिए हैं. इस दौरान आवेश खान (Avesh Khan) का इकॉनमी रेट 8.23 का रहा है.

आवेश खान ने अपने इन्स्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया है कि बहन की शादी आल स्माइल. जिस बहन की शादी की आवेश बात कर रहे हैं उनकी शादी बिलाल नाम के शख्स से हुई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avesh Khan (@aavi.khan)

इस वीडियो में आवेश खान डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) के साथ आवेश खान अरबी ट्यून वाले गाने ‘कुथु-हलामिथी हबीबो’ की धुन पर डांस कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.