फिर शुरू हो गया PR… विराट कोहली को देखते ही हाथ मिलाने पहुंचे Babar Azam, फैंस ने किया ऐसा रिएक्ट

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमें तैयारियों में जुटी हैं। विश्व कप के बाद दोनों टीमें एक बार फिर भिड़ेंगी। पिछली बार टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद अब उसके पास हिसाब बराबर करने का मौका होगा।

पिछली बार टीम इंडिया विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में उतरी थी, लेकिन इस बार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में भारत की कमान है। भले ही कोहली कप्तानी छोड़ चुके हैं, लेकिन उनका रुतबा जरा भी कम नहीं हुआ है।

अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) जब कोहली के आस-पास होते हैं, तो उनसे मुलाकात का मौका कभी नहीं छोड़ते। खराब दौर से गुजर रहे विराट कोहली को खुद बाबर आजम सपोर्ट कर चुके हैं।

विराट कोहली ने रखा बाबर आजम के कंधे पर हाथ
दुबई में खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मैच से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें बाबर आजम कोहली से हाथ मिलाते दिख रहे हैं। वीडियो में कोहली बाबर आजम के कंधे पर हाथ रखते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया है…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.