IND vs NZ: तीसरे वनडे से पहले आई बुरी खबर, क्या रद्द होगा अंतिम मुकाबला, जानिए क्या कहता है मौसम रिपोर्ट

IND vs NZ: तीसरे वनडे से पहले आई बुरी खबर, क्या रद्द होगा अंतिम मुकाबला, जानिए क्या कहता है मौसम रिपोर्ट

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी निर्णायक मुकाबला बुधवार (30 नवंबर) के दिन क्राइस्टचर्च के मैदान में खेला जाएगा।
पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने जीत हासिल कर 1- 0 से अपनी बढ़त बनाई। हालाकिं दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द किया गया। ऐसे में भारत को अपनी लाज बचाने के लिए हर हाल में ये आखिरी मैच जीतना होगा। लेकिन इस मैच के शुरू होने से पहले ही फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

बारिश बिगाड़ सकती हैं सारा खेल
सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले का खेल बिगाड़ने के बाद बारिश की नजर अब तीसरे मुकाबले पर भी हैं। दोनों ही टीमों के बीच ये मैच भारतीय समय के मुताबिक 7:00 बजे और न्यूजीलैंड के समय के मुताबिक दोपहर के 2:00 बजे से शुरू होगा।

लेकिन मौसम की रिपोर्ट के मुताबिक 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में 70 परसेंट बारिश की आशंका जताई जा रही है। लेकिन इन सब के पीछे खास बात यह है कि अगर बारिश की वजह से यह मुकाबला टाई भी किया जाता है। इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही न्यूजीलैंड की टीम जीत जाएगी।

बारिश की वजह से रद्द हुआ था दूसरा वनडे
दोनों ही टीमों के बीच सिर्फ का दूसरे वनडे मुकाबला भी बारिश की वजह से ही रद्द किया गया था। खराब मौसम के कारण बार-बार इस मुकाबले को रोका जा रहा था। जिसके बाद एंपायर उन्हें इस मुकाबले को 50 ओवर की जगह 29 ओवर का कर दिया। लेकिन उसके बाद भी कोई नतीजा नहीं निकला .बारिश की वजह से इस मुकाबले को रद्द करना पड़ा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *