IND vs BAN: भारत से मिली हार के बाद रो पड़े बांग्लादेशी खिलाड़ी, देख पसीज जाएगा दिल

IND vs BAN: भारत से मिली हार के बाद रो पड़े बांग्लादेशी खिलाड़ी, देख पसीज जाएगा दिल

बांग्लादेश(BANGLADSH) टीम आज का मैच भारत (INDIA) के साथ खेल रही थी, गेंदबाजी में तो टीम शानदार नजर नहीं आई लेकिन बल्लेबाजी से टीम शुरूआत से ही अटैक में नजर आ रही थी ऐसा लग ही रहा ता कि टीम मैच जीत जाएगी। बल्लेबाज लीटन दास (LITTON DAS) ने 21 गेंदों में ही अर्धशतक ठोक डाला था।

लेकिन बारिश के आने के बाद सब बदल गया टीम विकटें खोती गई और भारत ने 5 रनों से जीत दर्ज कर ली। यह हार बांग्लादेश को बहुत निराशा देने वाली है। इस हार के बाद खिलाड़ियों और फैंस की आंखे नम हो गई हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

अर्शदीप सिंह ने जबड़े से छीनी जीत
बांग्लादेश टीम भारत के खिलाफ मैच से पहले पाइंट्स टेबल में 4 पाइंट्स के साथ दूसरे पायदान पर थी। भारत भी इतने पाइंट्स के साथ ही थी मतबल जो भी जीतता वह सेमीफाइनल की रेस में एक कदम आगे बढ़ता। लेकिन इस मैच को हारने के बाद बांग्लादेश की उम्मीदें खत्म होती हुई नजर आ रही हैं।

बांग्लादेश मैच में अंत तक बनी हुई नजर आ रही थी। आखिरी ओवर में 2 छक्के लग चुके थे जिसके बाद समझ नहीं आ रहा था कि मैच कौन जीतेगा। लेकिन भारतीय खिलाड़ी अर्शदीप सिंह ने सारी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए अपनी शानदार गेंदबाजी से भारत को 5 रनों से मैच जीतवा दिया। अर्शदीप ने जिस संयम के साथ गेंदबाजी की वह काबिलेतारीफ हैं।

रोते हुए नजर आए बांग्लादेशी फैंस
बांग्लादेशी फैंस कुछ समय पहले ही हंसते हुए नजर आ रहे थे लेकिन भारत की जीत के बाद उनकी खुशियों पर ब्रेक लग गया। भारत की जीत के बाद जब कैमरामैन ने कैमरा बांग्लादेशी खिलाड़ी और स्टैंड्स में बैठे फैंस की ओर घूमाया तो खिलाड़ी व फैंस रोते हुए नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल होता हुआ नजर आ रहा हैं जो हर क्रिकेट फैंस की आंखे नम कर देगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *