हार्दिक पांड्या की वजह से इन 3 खिलाड़ियों का करियर खतरे में..!

हार्दिक पांड्या की वजह से इन 3 खिलाड़ियों का करियर खतरे में..!

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. पिछले साल के टी20 विश्व कप में चोट और खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया था, लेकिन एक बार फिर टीम में जगह बनाने के लिए उन्होंने आईपीएल में जोरदार वापसी की है। हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी के साथ ही तीन खिलाड़ी ऐसे हैं जो टीम में जगह गंवा चुके हैं। हार्दिक पांड्या की टीम इंडिया में वापसी ने कई खिलाड़ियों के क्रिकेट करियर को खतरे में डाल दिया है, उनमें से एक उनके भाई कुणाल पांड्या भी हैं। हार्दिक पांड्या चोटिल होने के बाद टीम में शानदार वापसी करने में सफल रहे हैं लेकिन तीन खिलाड़ियों के लिए खतरनाक रहे हैं।

शार्दुल ठाकुर : शार्दुल ठाकुर ने महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में आईपीएल के दौरान धूम मचा दी थी, जिसके दम पर उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया था. हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया के लिए शार्दुल ठाकुर ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अब तक 8 टेस्ट, 20 वनडे और 25 टी20 मैच खेले हैं और फिलहाल टीम में हैं, लेकिन हार्दिक पांड्या के आने से उन्हें टीम में मौका मिलना मुश्किल माना जा सकता है।

वेंकटेश अय्यर : टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में टीम में जगह दी गई थी लेकिन अब वेंकटेश का करियर उनकी शानदार वापसी के बाद खतरे में है. हार्दिक की अनुपस्थिति में, अय्यर ने टीम इंडिया के लिए अब तक कुल 2 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं, लेकिन इन अवसरों को भुनाने में असफल रहे हैं और अब हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद टीम इंडिया से कट गए हैं।

क्रुणाल पांड्या: हार्दिक पांड्या की वापसी ने उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या को भी चौंका दिया है। आईपीएल में प्रदर्शन को देखकर कुणाल टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में सफल रहे। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 5 वनडे और 19 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले हैं। इसके बाद उनके करियर में गिरावट आने लगी और उसके बाद छोटे भाई हार्दिक पांड्या की वापसी ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.