सेमीफाइनल से पहले मोईन अली ने कहा विराट, रोहित और अर्शदीप से नहीं इस भारतीय खिलाड़ी से भयभीत है इंग्लैंड

टी20 वर्ल्ड कप में इस बार टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बेहद ही खतरनाक प्रदर्शन दिखाया है, जिनके आगे कई गेंदबाज थरथर कांपते नजर आए, क्योंकि कई बार गेंदबाज को ये समझ नहीं आता है कि सूर्यकुमार यादव अगला शॉर्ट कहां खेलने वाले हैं.

कई बार सूर्यकुमार यादव ने अपनी शानदार पारी से टीम इंडिया को हारा हुआ मैच जिताया है, जहां इस वक्त इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली ने इंग्लैंड को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) से सावधान रहने की चेतावनी दे दी है.

मोईन अली ने इंग्लैंड को चेताया
टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जो इन दिनों बेहद ही खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं, उन्हें लेकर इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली ने कहा कि वह एक अद्भुत खिलाड़ी है. मुझे लगता है कि वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है. वह शायद टी-20 क्रिकेट को दूसरे स्तर पर ले गए हैं.

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि वह उन खिलाड़ियों में से पहला ऐसा बल्लेबाज है, जहां आप अच्छा खेल रहे हैं तो आप उसे अपनी गेंदबाजी से नहीं बांध सकते. यह बहुत मुश्किल है और उनकी कमजोरी भी वास्तव में सामने नहीं आती है जिसका फायदा गेंदबाज उठा सके.

रोचक होगा सेमीफाइनल का मुकाबला
इस बार इंग्लैंड और भारत के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है जिसके लिए हर कोई उत्साहित है. मोईन अली ने इस मुकाबले को लेकर कहा कि भीड़ के कारण दुनिया में कहीं भी भारत के साथ खेलना बड़ी बात है और वे क्रिकेट में इतनी बड़ी टीम और ताकत है, जिसके लिए बहुत उत्साहित हूं. इसके अलावा माना जा रहा है कि भारत को इस बार सेमीफाइनल में इंग्लैंड से काफी कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

सेमीफाइनल में होगी सूर्यकुमार यादव पर नजर
इस वक्त टीम इंडिया सुपर 12 में जिंबाब्वे के खिलाफ जीत दर्ज करके टॉप पर आ चुकी है जिसका 10 नवंबर को सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मुकाबला होना है. सेमीफाइनल के मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पर हर किसी की निगाहें टिकी होंगी.

इस खिलाड़ी ने इस साल जबरदस्त खेल दिखाया है और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में इस साल 1000 रन भी पूरी कर लिए हैं. यही वजह है कि सेमीफाइनल मुकाबले में सूर्यकुमार यादव से और उम्मीदें बढ़ चुकी है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *