रोहित शर्मा की नाक से बहने लगा खून, फिर भी नहीं छोडी कप्तानी, लोग बोले- ‘कप्तान हो तो ऐसा’

रोहित शर्मा की नाक से बहने लगा खून, फिर भी नहीं छोडी कप्तानी, लोग बोले- ‘कप्तान हो तो ऐसा’

बता दें कि भारत और दक्षिण आफ्रिका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच गुवाहाटी में खेला गया। इस दौरान भारत के कप्तान रोहित शर्मा की नाक से अचानक खून बहने लगा। वह थोडे से असहज भी नजर आए।

जिसके तुरंत बाद दिनेश कार्तिक ने उनके नाक से निकलते खून को नोटिस किया। इसी बीच आश्वर्यजनक करने वाली बात ये रही कि रोहित शर्मा एक सच्चे लीडर की तरह अपने गेंदबाज को फील्ड के बारे में जानकारी देते हुए नजर आए।

बता दें यह घटना जब दक्षिण आफ्रिका बल्लेबाजी करने उतरी, तब 11वें ओवर के दरमियान घटी। उस दौरान क्रीज पर मिलर और डी कॉक बल्लेबाजी कर रहे थे। 11वें ओवर की पहली गेंद हर्षल पटेल ने डाली, जिसके बाद रोहित अपनी नाक को साफ करते हुए कैमरे में कैद हुए।

इस दौरान दिनेश कार्तिक जब रोहित शर्मा के पास पहुंचे, उन्होंने तुरंत मैदान में फीजियो को बुलाने का इशारा किया। रोहित की नाक से खून निकल रहा था। इसके बावजूद मैदान छोडने से पहले उन्होंने गेंदबाजी कर रहे हर्षल पटेल को फील्ड के बारे में सारी जानकारी दे दी।

बेटिंग के दौरान लगी थी रोहित शर्मा को चोट

बता दें कि इस मैच में भारत की बेटिंग के दौरान भी रोहित शर्मा को चोट लगी थी। भारतीय बेटिंग में दूसरे ओवर में पार्नेल की गेंद उछाल के साथ बल्लेबाज तक पहुंची। जिसके कारण रोहित ठीक से शॉट नहीं खेल पाए, बावजूद उन्हें चौका मिला, लेकिन इसके बाद वे काफी दर्द में नजर आए।

जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच में भारत की और से शानदार ओपनिंग साझेदारी हुई। रोहित शर्मा ने इस मैच में 37 गेंदो में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 43 रनों की पारी खेली। पहली विकेट के लिए केएल राहुल और रोहित शर्मा ने 96 रन जोडे थे।

इसके बाद केशव महाराज ने पारी के 10वें ओवर में ट्रिस्टन स्टब्स के हाथों रोहित शर्मा को कैच आउट करवाया। भारत ने दक्षिण आफ्रिका को 237 रनों का विशाल स्कोर दिया। जिसके जवाब में दक्षिण आफ्रिका 221 ही रन बना पाई। इसी तरह भारत ने इस मैच को 16 रनों से जीत लिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *