“क्या मुझे और KISS कर सकते हो?” ऋषभ पंत की EX गर्लफ्रेंड ने की अजीबोगरीब डिमांड

एक समय था जब भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा गया था। खबरों के अनुसार ऋषभ पंत उर्वशी के साथ रिलेशन में रहे, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में कुछ अनबन हुई, जिसके बाद दोनों अलग हो गए। और यही नहीं ऋषभ पंत अपनी गर्लफ्रेंड उर्वशी से इतना ज्यादा चिढ़ गए थे कि उन्होंने हर एक जगह से उनको ब्लॉक कर रखा था। अब एक बार फिर से उर्वशी की चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर छा गई एक्ट्रेस
उर्वशी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है ज्ञात हो कि हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक गोल्डन कलर की ड्रेस पहन के फोटो खिंचवाई है और उसको शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है क्या आप मुझे और किस कर सकते हो हम कितने जवान हैं हमारे पास होने के लिए कुछ भी नहीं है उर्वशी के द्वारा लिखी जा रही यह लाइनें अंग्रेजी गाने के बोल हैं।

ज्ञात हो कि उर्वशी के मैनेजर ने मीडिया से बातचीत के दौरान उनके और ऋषभ पंत के रिश्तो के बारे में कहा था कि दोनों ने आपसी सहमति के बाद ही एक दूसरे से अलग होने का निर्णय लिया था। अब वह दोनों एक दूसरे की जिंदगी में कोई भी दखलंदाजी नहीं करते हैं। बात करें अगर ऋषभ पंत की तो अभी वह ईशा नेगी के साथ रिलेशन में हैं।

टीम इंडिया से बाहर हैं ऋषभ पंत
ऋषभ पंत के करियर की बात करें तो मौजूदा समय में उनका फॉर्म काफी खराब चल रहा है, बीते कई महीने से टीम मैनेजमेंट उन्हें लगातार मौके दे रहा है, लेकिन वो इसे भुनाने में असफल रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में भी वो भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने पहले मैच से ठीक पहले अपना नाम वापस ले लिया था।

वहीं भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अब ऋषभ पंत के लिए मुसीबत खड़ी कर चुके हैं। ईशान किशन को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल रोहित शर्मा की जगह खेलने का मौका मिला और उन्होंने इस मौके को दोनों हाथो से भुनाते हुए दोहरा शतक जड़ दिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *