Video : कप्तान रोहित और पंत ने मिलकर की चहल की जमकर टांग खिंचाई, आप भी देखकर नही रोक पाओगे हंसी?

Video : कप्तान रोहित और पंत ने मिलकर की चहल की जमकर टांग खिंचाई, आप भी देखकर नही रोक पाओगे हंसी?

भारतीय टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के त्रिनिदाद पहुंच चुके है बताते चलें की ये वे खिलाड़ी हैं जो फिलहाल खेली जा रही वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं है जिनमे टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी शामिल हैं।

मंगलवार की रात इंस्टाग्राम पर एक साथ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ऋषभ पंत युजवेंद्र चहल और सूर्यकुमार यादव लाइव थे इस लाइव सेशन में बाद में कुछ देर के लिए पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी भी आए इतना ही नही तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी जोड़ा गया।

लेकिन मजा तो तब आया जब पंत और चहल एक साथ एक फ्रेम में आ गए जिसके बाद मनोरंजन नही रुका इनके मजेदार बातचीत के दौरान रोहित ने चहल की टांग खिचाई भी करी।उन्होंने चहल को मंगलवार सुबह टीम के साथ ब्रेकफास्ट में नहीं आने के लिए भी घेरा।

शर्मा जी ने पंत को मजाक में इंस्टा लाइव से हटाने के लिए भी कह दिया, “युजी को डिलीट मार यार.” इस लाइव सेशन की तस्वीरें राजस्थान रॉयल्स ने भी पोस्ट की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह लाइव सेशन लगभग 40 मिनट तक चला इस के दौरान ऋषभ पंत ने कुछ खुशकिस्मत फैंस को भी इसमें शामिल किया और उनसे बातचीत की भारत के टॉप क्रिकेटरों के साथ लाइव जुड़कर फैंस काफी उत्साहित नजर आए।

इस लाइव सेशन के क्लिप्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है. क्रिकेटरों के बीच का हंसी मजाक देखकर फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. एक फैन ने इस इंस्टा लाइव को रिकॉर्ड कर यूट्यूब पर पोस्ट किया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.