इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा, जानिए क्या SEMIFINAL खेल पायेंगे हिटमैन

इस बार टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में बेहद ही शानदार रहा है, जहां 10 नवंबर को भारत का मुकाबला इंग्लैंड के साथ सेमीफाइनल में होना है. इंग्लैंड के हाथों टीम इंडिया को सेमीफाइनल में कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

इसी बीच सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए एक चौकाने वाली बात सामने आई है और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नेट्स में प्रैक्टिस करने के दौरान चोटिल हो गए हैं, जहां चोट के बाद रोहित शर्मा थोड़े असहज नजर आए, जिसके बाद कप्तान के पास फिजियो और डॉक्टर को भेजा गया.

दाएं हाथ में लगी हल्की चोट
इंग्लैंड की टीम के सामने भिड़ने से पहले टीम इंडिया जोरों शोरों से अपनी तैयारी करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब नेट्स में बल्लेबाजी कर रहे थे, तो थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट हरि की एक गेंद उनके दाएं हाथ में जाकर लगी जिससे वह थोड़ा असहज नजर आए और थोड़ा दर्द भी महसूस हुआ, जिसके बाद थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट उनके पास पहुंचे और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने गल्व्स और बैट को वहीं रखा और नेट्स से बाहर चले गए. हालांकि उस दौरान कोच राहुल द्रविड़ भी वहां मौजूद थे.

पूरी तरह फिट हैं कप्तान रोहित शर्मा
इस बार का टी20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया के लिए कई मायने में खास है, जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अपनी अगुवाई में भारत को ट्रॉफी दिलाने का एक बेहद ही खास मौका है.

जब रोहित शर्मा को दाएं हाथ में हल्की सी चोट लगी तो उस दौरान फीजियो और डॉक्टर रोहित शर्मा के पास पहुंचे और उन्होंने उनकी चोट की जांच की और थोड़ी देर की मालिश के बाद रोहित शर्मा ने आराम किया और फिर उन्होंने नेट्स में उतरकर बल्लेबाजी की. हालांकि इस दौरान वह टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ से भी कुछ बात करते नजर आएं.

फाइनल में जगह बनाने की राह पर है टीम इंडिया
एक तरफ टीम इंडिया ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है जहां 10 नवंबर को इंग्लैंड के साथ भारत भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की ब्लू आर्मी की यही रणनीति होगी कि किसी तरह इंग्लैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाएं, जिसके लिए टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी खिलाड़ियों के साथ अलग-अलग रणनीतियों पर बात करते नजर आएं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *