“आई एम सॉरी,” डी कॉक ने मैच के बाद मिलर से माफी मांगी; जानिए आखिर हुआ क्या था

“आई एम सॉरी,” डी कॉक ने मैच के बाद मिलर से माफी मांगी; जानिए आखिर हुआ क्या था

भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में डेविड मिलर ने कमाल का प्रदर्शन किया। इस मैच में उन्होंने आक्रामक पारी खेली और अपने टी20 करियर का दूसरा शतक बनाया। लेकिन उनकी शानदार पारी भी दक्षिण अफ्रीकी टीम को जीत नहीं दिला सकी.

दक्षिण अफ्रीका की 3 मैचों की टी20 सीरीज में यह दूसरी हार है। हार के बाद मिलर काफी निराश और उदास दिखे। आइए जानते हैं इस हार के बाद उनका रिएक्शन। दूसरे मैच के बाद डेविड मिलर ने अपने बयान में कहा कि मैच के बाद क्विंटन डी कॉक ने उनसे संपर्क किया और मिलर से माफी मांगी।

मिलर ने कहा, ‘क्विंटन शुरुआत में थोड़ा संघर्ष कर रहा था लेकिन वह बल्लेबाजी करता रहा और हमें मैच जीतने की स्थिति में ला दिया। वह चौके और छक्के मारने में सक्षम बल्लेबाज हैं। तो वह कर सकता था। जैसा कि आप देख सकते हैं, हम केवल 16 रन कम थे।

आगे बोलते हुए, वह (डी कॉक) मेरे पास आए और कहा, ‘अच्छा किया, मुझे माफ कर दो’। यह अच्छा विकेट था और भारत ने शुरू से ही हम पर दबाव बनाया। यहाँ बारिश हो रही है और थोड़ी गर्मी है। इसलिए मैं मैच के दौरान जितना हो सके उतना पानी पी रहा था।”

डेविड मिलर ने कल के मैच में भारत के खिलाफ अपना दूसरा टी20 शतक लगाया। उन्होंने गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में 47 गेंदों में 106 रनों की नाबाद पारी खेली. इससे पहले 2017 में, उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के सेनवेस क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक बनाया था।

डेविड मिलर इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। उन्होंने इस सीजन में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। मिलर ने 16 मैचों में 483 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए कई विजयी पारियां खेली। इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक भी जड़े।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *