IPL 2023: आईपीएल ऑक्शन में फ्लेमिंग के साथ दिखेंगे धोनी, इन 2 खिलाड़ियों को हर कीमत पर अपनी टीम में करेंगे शामिल

IPL 2023: आईपीएल ऑक्शन में फ्लेमिंग के साथ दिखेंगे धोनी, इन 2 खिलाड़ियों को हर कीमत पर अपनी टीम में करेंगे शामिल

आईपीएल अगले साल मार्च-अप्रैल के बीच में शुरू होगा, लेकिन उसकी तैयारी और चर्चा अभी से शुरू हो गई है. 15 नवंबर तक सभी टीमों को अपनी रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी थी और 23 दिसंबर को होने वाला है मिनी ऑक्शन. ऑक्शन के संबंधित एक बड़ी ख़बर यह आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ऑक्शन टेबल पर बैठे दिख सकते हैं.

क्या मिनी ऑक्शन में मौजूद होंगे धोनी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि 23 दिसंबर को होने वाले ऑक्शन में महेंद्र सिंह धोनी स्टीफन फ्लेमिंग के साथ ऑक्शन हाल में होंगे. कहने का तात्पर्य यह है कि अब महेंद्र सिंह धोनी खुद डिसाइड करेंगे कि किस खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जाए और किसे टीम से बाहर किया जाए.

अगर ऐसा होता है, तो यह पहली बार होगा कि धोनी, फ्लेमिंग के साथ ऑक्शन की टेबल पर होंगे. पिछले सीजन में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह खबर सामने आई थी, लेकिन धोनी उस बार का आईपीएल नही खेलेंगे. इस बार भी ऐसी ही बाते हो रही है, लेकिन अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स ने औपचारिक रूप से कुछ भी नही कहा है.

धोनी की टीम है आईपीएल नीलामी से पहले कमजोर
पिछले दो सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के खेलने का स्तर गिरा है. युवा खिलाड़ियों में सिर्फ ऋतुराज गायकवाड़ ही शानदार प्रदर्शन कर पा रहे हैं. वहीं हरफनमौला खिलाड़ियों के नाम पर टीम में रविंद्र जडेजा हैं, जो कि चोटिल चल रहे हैं. ऐसे में माही एंड कम्पनी बेन स्टोक्स और सैन करन को अपने टीम में शामिल करना चाहेंगी.

वहीं इस बार महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान का भी चयन करना होगा, क्योंकि यह आईपीएल धोनी का अंतिम आईपीएल साबित हो सकता है. पिछले सीजन में रविन्द्र जेडजा को कप्तान बनाया गया था, लेकिन वह कुछ ख़ास नही कर सके थे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *