दिनेश कार्तिक ने की बड़ी भविष्यवाणी; उन्होंने कहा, जल्द ही यह खिलाड़ी टीम से जुड़ेगा

दिनेश कार्तिक ने की बड़ी भविष्यवाणी; उन्होंने कहा, जल्द ही यह खिलाड़ी टीम से जुड़ेगा

इस समय दलीप ट्रॉफी प्रतियोगिता चल रही है। इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच कोयंबटूर में वेस्ट जोन और साउथ जोन के बीच खेला जा रहा है। पांच दिवसीय मैच में वेस्ट जोन के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

वेस्ट जोन की पहली पारी 96.3 ओवर में 270 रन पर समाप्त हो गई। जवाब में साउथ जोन ने दिन का खेल खत्म होने तक सात विकेट के नुकसान पर 318 रन बनाए। इस तरह साउथ जोन ने पहली पारी के आधार पर मैच में 48 रन की बढ़त ले ली है।

साउथ जोन के लिए पहली पारी के हीरो रहे बाबा इंद्रजीत ने 125 गेंदों में 14 चौकों की मदद से 118 रन बनाए। बाबा इंद्रजीत दो दिवसीय मैच में शतक लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज हैं। इससे पहले वेस्ट जोन के विकेटकीपर बल्लेबाज हेट पटेल ने 98 रन बनाए थे। लेकिन वह अपना शतक चूक गए।

अब भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बाबा इंद्रजीत की तारीफ की है. दिनेश कार्तिक ने कहा है कि वह जल्द ही भारतीय टीम में एंट्री कर सकते हैं। दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर बाबा इंद्रजीत की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया कि दलीप ट्रॉफी के फाइनल में बाबा इंद्रजीत ने शतक लगाया है। उन्होंने अब तक बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए वह भारतीय टीम में प्रवेश कर सकते हैं।

कोयंबटूर में जिस पिच पर मैच खेला जा रहा है उस पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है। यहां स्पिनर जबरदस्त प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. इसके बावजूद 28 साल के बाबा इंद्रजीत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा।

बाबा इंद्रजीत अपने प्रथम श्रेणी करियर का 58वां मैच खेल रहे हैं। उन्होंने 13 शतक और 20 अर्द्धशतक के साथ 3983 रन बनाए हैं। इसके अलावा बाबा ने लिस्ट ए के 41 मैचों में एक शतक और 8 अर्द्धशतक की मदद से 1154 रन बनाए हैं। उन्होंने 23 टी20 मैचों में 340 रन बनाए हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.