IND vs PAK: ‘उर्वशी, उर्वशी, उर्वशी’, कहकर चिढ़ाने लगे फैंस, ऋषभ पंत ने दिया दिल जीत लेने वाला रिएक्शन

IND vs PAK: ‘उर्वशी, उर्वशी, उर्वशी’, कहकर चिढ़ाने लगे फैंस, ऋषभ पंत ने दिया दिल जीत लेने वाला रिएक्शन

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच सुपर 12 का चौथा मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान कर खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की।

टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर के स्थान कर दिनेश कार्तिक को जगह मिली, जबकि ऋषभ पंत बाहर रहे। मैच के दौरान जब ऋषभ पंत बाउंड्री पर प्लेइंग इलेवन के प्लेयर को फील्डिंग के दौरान पानी पिलाते नजर आए, तब फैंस ने उन्हें उर्वशी उर्वशी हूटिंग के साथ ट्रोल किया।

बाउंड्री लाइन पर दिखे पंत फैंस ने उर्वशी नाम से किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और मिस यूनिवर्स बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के काफी चर्चा में रहे। ऋषभ पंत इस समय टीम इंडिया के साथ विश्व कप का हिस्सा हैं। लेकिन भारत और पाकिस्तान मैच में खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया। हालांकि बाउंड्री लाइन पर ऋषभ पंत टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए कई बार मौजूद हुए।

लेकिन इसी दौरान जब फील्डिंग कर रहे एक खिलाड़ी को ऋषभ पंत पानी पिला रहे थे, तब फैंस ने उन्हें उर्वशी नाम से हूटिंग करते हुए ट्रॉल किया। फैंस ने बाउंड्री लाइन पर उर्वशी- उर्वशी के नारे लगाए। पिछले कई दिनों से ऋषभ पंत के लाइमलाइट में आते हैं फैन बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी का नाम लेते हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच के दौरान का ये विडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है।

उर्वशी रौतेला ने इंटरव्यू में लिया था नाम
बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में इशारों में ऋषभ पंत का नाम लिया था और बताया था कि मिस्टर RP उनसे मिलने के लिए होटल में आए थे और घंटों उनका इंतजार भी किया था। लेकिन वो सो गई और उनसे मिल नहीं पाई सकी। जिसके बाद ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि मेरा पीछा छोड़ो बहन। जिसके बाद उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया बिना नाम किए एक दूसरे को काफी बातें कही गई थी।

उर्वशी रौतेला भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया में थी, लेकिन मैच के चंद घंटे बाद अदाकारा ने तस्वीर शेयर की और लिखा कि “यहां से जाते हुए दिल टूट रहा है लेकिन समय है मूव वन करने का”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *