जिम्बाब्वे के खिलाफ भी जल्दी आउट होने पर रोहित से फैंस भड़के; कहा, थोड़ा तो शर्म करो..

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की खराब फॉर्म में अभी भी सुधार नहीं हो रहा है। यह खराब फॉर्म 2022 टी20 वर्ल्ड कप में भी जारी रहा। आज भारत सुपर 12 का आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेल रहा है। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

उस समय दोनों सलामी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन आज भी कप्तान रोहित शर्मा अच्छा स्कोर नहीं बना सके। वह महज 15 रन पर आउट हो गए। इसलिए उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की लगातार नाकामी ने फैंस को नाराज कर दिया है। 2022 टी20 वर्ल्ड कप में वो एक भी मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सके थे. अपवाद आधी सदी है।

खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित शर्मा नीदरलैंड के खिलाफ अब तक खेले गए 5 मैचों में ही अर्धशतक लगाने में सफल रहे हैं. उनका स्ट्राइक रेट भी हास्यास्पद विषय था। इसलिए कहा जा रहा है कि टीम में अन्य अच्छे खिलाड़ियों की वजह से ही भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकी। इसमें रोहित का ज्यादा योगदान नहीं है।

इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा के आंकड़ों को देखें तो उन्होंने 4 (पाकिस्तान), 53 (नीदरलैंड), 15 (दक्षिण अफ्रीका), 2 (बांग्लादेश), 15 (जिम्बाब्वे) बनाए हैं। जैसे ही वह शीर्ष क्रम में फ्लॉप होता है, पूरी टीम बाद में दबाव में होती है।

ऐसे में वह जिम्बाब्वे के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते नजर आए, लेकिन इस कमजोर टीम के खिलाफ वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। इससे नाराज फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई लोगों की राय है कि अगर रोहित शर्मा इसी तरह खेलते रहे तो भारत इस वर्ल्ड कप में भी हार सकता है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल किया है. एक ने कहा कि शर्मा जी भी कह रहे हैं कि यह हमारा बेटा नहीं है। तो किसी ने कहा है, बाबर से हाथ नहीं मिला? दूसरे ने कहा, ‘शर्म आती है भाई।’ लोगों ने इस तरह के कमेंट कर रोहित को ट्रोल किया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *