भुवनेश्वर कुमार को लेकर गावस्कर का बड़ा बयान; कहा, रोहित ने मौका दे कर…

एशिया कप 2022 भारतीय टीम के लिए बेहद खराब रहा। टीम इंडिया को पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैच हारकर एशिया कप से बाहर होना पड़ा था। लेकिन भारतीय टीम ने पिछले मैच में अफगानिस्तान को मात दी थी। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर ने भारत के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का समर्थन किया है।

एक कार्यक्रम में बोलते हुए, पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सुनील गावस्कर के बेटे रोहन गावस्कर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि रोहित शर्मा और टीम प्रबंधन ने भुवी को 19वां ओवर देने में गलती नहीं की। हालांकि उनका यह ओवर महंगा साबित हुआ। लेकिन हाल ही में उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम के लिए हो या आईपीएल में उनकी टीम के लिए।

रोहन गावस्कर ने आगे बोलते हुए कहा, ‘उनके पास अनुभव के साथ-साथ कौशल भी है। मैं जानता हूं कि उन्होंने लगातार दो मैचों में 19वें ओवर में काफी रन बनाए हैं. हालांकि, उनके प्रदर्शन पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है। क्योंकि उन्होंने अतीत में भारत के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

भारत के पूर्व क्रिकेटर रोहन गावस्कर को लगता है कि 2022 एशिया कप ने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मैचों के डेथ ओवरों में भी खराब प्रदर्शन किया होगा। लेकिन हम यह नहीं भूल सकते कि उन्होंने टीम के लिए क्या किया। भुवनेश्वर ने एशिया कप 2022 सुपर फोर में लगातार दो मैचों में डेथ ओवरों में खराब प्रदर्शन किया है।

दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ, भुवनेश्वर ने 19 रन दिए क्योंकि भारत 181 रन का बचाव नहीं कर सका। भुवनेश्वर ने मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ पारी के अपने आखिरी और 19वें ओवर में 14 रन दिए। उन्होंने इस ओवर में दो चौके के साथ दो चौके लगाए। इसने श्रीलंका को एक गेंद शेष रहते 174 रनों का पीछा करते हुए छोड़ दिया।

एशिया कप में इन दो मैचों में मिली हार ने एशिया कप में भारतीय टीम की चुनौती का अंत कर दिया. भारतीय टीम को एशिया कप जीतने का मुख्य दावेदार माना जा रहा था। लेकिन भारतीय टीम एशिया कप के फाइनल में प्रवेश नहीं कर पाई।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.