हफीज ने की ‘लाडले’ भारत की बेज्जती की कोशिश तो फैंस ने दिखाई उनकी औकात

भारत 2022 टी 20 एशिया कप के अपने पहले सुपर 4 मैच में 4 सितंबर (रविवार) को दुबई में पाकिस्तान से भिड़ेगा।

इसी बीच हाल ही में ‘लाडला’ वाले बयान से मोहम्मद हफीज ने एक बार फिर से खुद को परेशानी में डाल लिया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारत के विरुद्ध जहर उगला हो।

एक स्थानीय समाचार चैनल पर बातचीत में, हफीज ने भारत को एक पैसा बनाने वाले देश के रूप में दावा किया और कहा कि वे जितना पैसा बनाते हैं उसके लिए उन्हे लाड़ प्यार मिलता है न कि वे कैसे खेलते हैं इसके आधार पर।

इससे पहले रोहित शर्मा पर मोहम्मद हफीज का बयान:
यह पहली बार नहीं है जब हफीज ने विवादित बयान दिया है क्योंकि पहले उन्हें यह कहने के लिए काफी आलोचना मिली थी कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एशिया कप में कमजोर और भ्रमित दिखते हैं।

हालांकि, हफीज रोहित की बॉडी लैंग्वेज से ज्यादा प्रभावित नहीं हैं। अपने आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल पर जारी एक वीडियो में, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा कि 35 वर्षीय की बॉडी लैंग्वेज बहुत कमजोर थी और वह डरे हुए और भ्रमित दिख रहे थे।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि हांगकांग के विरुद्ध कप्तानी के समय रोहित को परेशानी हो रही थी और उन्हें लगा कि रोहित कन्फ्यूज और सहमे लग रहे थे।

“रोहित जब टॉस के लिए निकले, तो वे कमजोर दिख रहे थे, डरे और कंफ्यूज लग रहे थे। मैं रोहित शर्मा को नहीं देख पा रहा हूं, जिन्हें मैंने पहले के मैचों के दौरान अविश्वसनीय पारियां खेलते हुए देखा है। मुझे लगता है कि कप्तानी रोहित पर काफी दबाव डाल रही है।

“उसकी हाव भाव को देखो। यह मैच खत्म होने के बाद भारत ने जब 40 रन से जीत दर्ज की उसके बाद के बॉडी लैंग्वेज की मैं बात कर रहा हूं जब रोहित शर्मा टॉस के लिए गए, मुझे लगा कि यह बहुत कमजोर बॉडी लैंग्वेज है।”

“वह डरा हुआ और भ्रमित लग रहा था। मैंने मैच के दौरान जो देखा है, उससे लगता है की कप्तानी रोहित शर्मा पर काफी दबाव डाल रही है। उन्हे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।”

“आईपीएल उनके लिए अच्छा नहीं रहा और आईपीएल के बाद वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में फिर से अभी तक लय हासिल नहीं कर पाए है।”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *