चमत्कार : अपने पूरे करियर में कभी नहीं की गेंदबाजी, लेकिन जब की तो पहले ही ओवर में बना डाली HAT-TRICK

अपने पहले ही टी20 मैच में माइकल ब्रेसवेल ने हैट्रिक लेकर कमाल कर दिया या यू कहे चमत्कार कर दिया बताते चलें की आयरलैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 88 रनों से जीत हासिल कर ली है

लेकिन इस जीत मैं अपने पहले ही मैच में हैट्रिक लेने वाले माइकल ब्रेसवेल पहले खिलाड़ी भी बन गए हैं आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ कीवी टीम की ओर से माइकल ब्रेसवेल ने पहले वनडे मैच में भी शतक जमाया था और अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की वनडे सीरीज में भी कीवी टीम को आखिरी ओवर में 20 रन की दरकार थी उस समय माइकल ब्रेसवेल ने आखिरी के 5 गेंद पर चौका, चौका, छक्का, चौका और छक्का जमाकर टीम को जीत दिलायी थी।

और अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से आखिरी 5 गेंद पर ब्रेसवेल ने 24 रन बनाए और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे उस मैच में उन्होंने 82 गेंदों में 127 रन बनाए थे माइकल ब्रेसवेल ने एक बार न्यूजीलैंड के लिए कमाल कर दिया है आयरलैंड की पारी के 14 ओवर में गेंदबाजी करने के लिए ब्रेसवेल आए।

ये उनकी इस पारी का पहला ही ओवर था. अपना ओवर पूरा भी नहीं कर सके औऱ सिर्फ पांच गेंदों में तीन विकेट हासिल कर हैट्रिक अपने नाम कर दी अपनी हैट्रिक के दौरान उन्होंने मार्क अडायर, ग्लेन फिलिप्स, ईश सोढ़ी को आउट किया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *