टी20 में हीरो, लेकिन वनडे में विलेन बना ये भारतीय खिलाड़ी! वनडे फॉर्मेट में फिट नही बैठ रहा ये भारतीय बल्लेबाज?

टी20 में हीरो, लेकिन वनडे में विलेन बना ये भारतीय खिलाड़ी! वनडे फॉर्मेट में फिट नही बैठ रहा ये भारतीय बल्लेबाज?

अब तक भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा शानदार रहा है क्युकी वनडे सीरीज के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों के बिना वेस्ट इंडीज गई थी लेकिन इसका कुछ भी असर भारतीय टीम पर नही पड़ा।

क्युकी टीम ने पहले दो वनडे जीतकर 3 मैच की सीरीज अपने नाम कर ली देखा जाए तो टीम इंडिया की इस जीत में कुछ खिलाड़ी चमके जिनमे शुभमन गिल लगातार दो पारी 64 और दूसरे में 43 रन की पारी खेलकर टॉप ऑर्डर में कप्तान रोहित शर्मा की कमी महसूस नहीं होने दी।

दूसरी ओर श्रेयस अय्यर ने तीन नंबर पर शनादार बल्लेबाज़ी की ओर विराट कोहली की कमी महसूस नहीं होने, तो अक्षर पटेल ने रवींद्र जडेजा की कमी नहीं खलने दी लेकिन, इन सबके बीच एक खिलाड़ी ऐसा रहा है जो टी20 फॉर्मेट में हिट हैं लेकिन वनडे में फ्लॉप साबित हो रहा हैं।

यह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि भारतीय टीम के मिस्टर 360 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं, जो टी20 में तो हिट हैं. लेकिन, वनडे में अनफिट नजर आ रहे हैं बताते चले की सूर्यकुमार यादव बीते रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में 9 रन बनाकर आउट हो गए थे।

स्काई को काइल मेयर्स ने अपना शिकार बनाया था जिसके बाद उनके आउट होने से ज्यादा चिंता होने लगी है क्युकी वो बार बार एक तरीके से अपना विकेट गंवा रहे हैं रविवार को सूर्यकुमार ऑफ स्टम्प के बाहर की गेंद पर कट शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए थे।

गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर स्टम्प से जा टकराई थी और यह कोई पहला मौका नहीं है, जब सूर्यकुमार इस तरह से आउट हुए हैं वह वनडे की पिछली 4 पारियों में तीसरी बार इस तरह से अपना विकेट गंवाया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.