भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बस का भयानक एक्सीडेंट, ट्रक की टक्कर में कुचली गई बस; खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल

शुक्रवार (21 अक्टूबर) सुबह एक हैरान कर देने वाली घटना हुई। यानी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बस एक ट्रक से टकरा गई और हादसा हो गया. घटना विशाखापत्तनम के ज्ञानपुरम की है। इससे तमाम फैंस और क्रिकेट जगत में चिंता का माहौल बन गया है। हादसे के तुरंत बाद पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए। इस घटना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में टीम के खिलाड़ियों और कोचों समेत कुल चार लोग घायल हुए हैं. साथ ही सभी घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। विशाखापत्तनम पुलिस के मुताबिक सभी घायल खिलाड़ियों को इलाज के बाद बड़ौदा भेजा गया है. गनीमत रही कि जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। तो प्रशंसकों और खिलाड़ियों के परिवारों ने राहत की सांस ली।

हादसे के बाद सामने आए घटनास्थल की तस्वीरों से बस की तस्वीरें सामने आई हैं। लेकिन इन तस्वीरों से पता चलता है कि बस को बड़ा नुकसान हुआ है. हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और घटना के बारे में ट्वीट कर बस की एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गई है। वहीं, विशाखापत्तनम पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद सभी घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इस बीच शुक्रवार (21 अक्टूबर) शाम सभी खिलाड़ी इलाज के बाद बड़ौदा के लिए रवाना हो गए. विशाखापत्तनम के ज्ञानपुरम में भारतीय टीम की बस का एक्सीडेंट हो गया। इससे हर तरफ चिंता का माहौल था, लेकिन बाद में पता चला कि कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। साथ ही भारतीय महिला टीम मैच खेलने के लिए विशाखापत्तनम के लिए रवाना हो गई थी।

साथ ही टीम मैचों की बात करें तो इस समय सीनियर महिला टी20 ट्रॉफी के मैच चल रहे हैं। इस बीच 20 अक्टूबर को बड़ौदा और सौराष्ट्र की टीमें आमने-सामने होंगी। पीवीजी राजू एसीए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, विजयनगरम, आंध्र प्रदेश में खेला गया था। इस बीच इस मैच में बड़ौदा की टीम ने सौराष्ट्र की टीम को 7 विकेट से हरा दिया। फिर यह सब तब हुआ जब टीम दोबारा लौट रही थी।

साथ ही कुछ दिन पहले भारतीय महिला टीम ने एशिया कप 2022 के मैच खेले थे। इस मैच में भारतीय महिला टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया। दिलचस्प बात यह है कि महिला टीम ने सातवीं बार एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है। फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंकाई टीम को 8 विकेट से हरा दिया। फाइनल मुकाबले में रेणुका सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़, स्नेह राणा और स्मृति मंधान ने दमदार प्रदर्शन किया। उनकी पारी ने भारतीय महिला टीम को फाइनल मैच जीतने में मदद की।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *