प्रियंका चोपड़ा के पति नही सोने देते है उन्हें रात भर, हो रखी है प्रियंका की रातों की नींद ख़राब यह है वजह

प्रियंका चोपड़ा के बारे में बताए तो इन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में की है जिसके चलते फिल्मो की दुनिया मे इनका बहुत बड़ा नाम है. प्रियंका चोपड़ा की सुंदरता का बॉलीवुड में हर कोई दीवाना है और इसके साथ-साथ इनकी एक्टिंग को भी बेहद पसंद किया जाता है. प्रियंका चोपड़ा के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने किसी बॉलीवुड अभिनेता या किसी बिज़नेस मैन से शादी नही की है बल्कि एक विदेशी लड़के से शादी की है जिसका नाम निक जोन्स है. प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोंस का हॉलीवुड के नामी सितारे होने के साथ-साथ एक बहुत बड़े पॉपिंग सिंगर भी है जिसके चलते हर कोई इन्हें जानता है. प्रियंका चोपड़ा वर्तमान समय मे अपने पति की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने हालहिं में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक के लिए एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसके चलते उनका कहना है कि वह अपने पति निक की वजह से रात को चैन से नींद भी नही ले पाती है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो प्रियंका चोपड़ा अपने पति की वजह से चैन से सो भी नही पाती हक. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति के लिए इतनी बड़ी बात क्यों बोली है और इसके पीछे क्या वजह है.

प्रियका चोपडा को नही सोने देते निक रात को चैन से, खुद प्रियंका ने किया खुलासा
प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की नामी और बहुत बड़ी अभिनेत्री है जिनका बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है और बॉलीवुड में ही नही बल्कि इनका हॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में भी बहुत बड़ा नाम है. प्रियंका चोपड़ा ने जिस लड़के से शादी की है वह एक अमेरिकी पॉपिंग सिंगर है जो कि अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहता है जिसका नाम निक जोन्स है. प्रियंका और निक जोन्स की शादी के बाद दोनो के रिश्ते के लेकर काफी सवाल करे गए थे. ऐसा इसलिए क्योंकि निक जोन्स उम्र में प्रियंका चोपड़ा से बहुत छोटे है जिसके चलते सभी लोग इनके बारे में बाते कर रहे थे. वर्थमान समय में हालहिं में प्रियंका चोपड़ा का एक बयान सामने आया है की उनके पति निक की वजह से पूरी रात नही सो पाती है और काफी परेशानियों का सामना करती है. प्रियंका के इस बयान को सुनने के बाद सभी के अंदर इस बात को लेकर उत्सुकता आ गई कि प्रियंका चोपड़ा के साथ रात में ऐसा क्या होता है जिसके चलते वह चैन से सो भी नही पाती है उसका ज़िम्मेदार वह अपने पति को ठहरा रही है. आगे आपको आर्टिकल में इसके बारे में विस्तार से बताते है.

प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के हालातों से है बेहद परेशान, बोली सालो से जूझ रहे है निक इस चीज से
प्रियंका चोपड़ा का बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते इनका छोटा सा बयान भी एक बहुत बड़ी बात हो जाती है. हालहिं में प्रियंका चोपड़ा का अपने पति निक को लेकर एक बयान सामने आया है जिसमे उनका कहना है की वह अपने पति निक की वजह से रात को सो नही पाती क्योंकि उनके पति निक को “शुगर” हो गई है जिसके चलते वह रात को बार-बार उठते है जिसके चलते वह सो नही पाती है क्योंकि वह अपने पति की पूरी तरह से केअर करती है और उनका ध्यान रखती है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.