मैंने पांच किलो वजन कम किया है; विराट के 71वें शतक पर शास्त्री का गजब का रिएक्शन

मैंने पांच किलो वजन कम किया है; विराट के 71वें शतक पर शास्त्री का गजब का रिएक्शन

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एशिया कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने दो अर्धशतक बनाए हैं और अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में पहली बार शतक बनाया है। विराट कोहली ने लगभग तीन साल बाद शतक लगाया है। इससे पहले उन्होंने 2019 में टेस्ट फॉर्मेट में शतक लगाया था।

अब उनके शतक पर पूर्व कोच रवि शास्त्री ने शानदार प्रतिक्रिया दी है। रवि शास्त्री ने कहा है कि शतक मारने के बाद मेरा वजन कम से कम 5 किलो कम हो गया है। 8 सितंबर को एशिया कप के सुपर 4 मैच में विराट कोहली ने शतक लगाया था। यह कारनामा उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ किया था।

यह विराट का 71वां अंतरराष्ट्रीय शतक है, जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। विराट कोहली ने 61 गेंदों में 12 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 122 रनों की नाबाद पारी खेली. उन्होंने एशिया कप में दो अर्धशतक भी जड़े हैं।

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बात की। फिर उन्होंने कहा कि आपने 1020 दिन का जिक्र किया है। मैं कह सकता हूं कि जब यह हुआ तब मैं 700 दिनों तक टीम के साथ ड्रेसिंग रूम में था। बहुत समय बीत गया। विराट ने अपने फॉर्म को वापस लाया, जिसे हासिल करना सभी को काफी मुश्किल लगा।

उन्होंने आगे कहा कि वह पिछले दो-तीन साल से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। इतना लंबा समय हो गया है कि लोग हर दिन जागते थे और कहते थे, ‘तुम कब बेहतर प्रदर्शन करोगे?’ विराट आदमी है। इस बात को वह अक्सर नज़रअंदाज कर देते थे। लेकिन लोग एक ही बात कहते रहे।

उन्होंने आगे कहा कि आज मुझे लगता है कि मैंने 5 किलो वजन कम किया है। यह मत पूछो कि वजन कहां गया, मैंने अपने सिर के ऊपर से कम से कम 5 किलो वजन कम किया है। आप उनकी पारी के आखिरी 40 रन देख सकते हैं. उसकी आत्मा की दुनिया में, उसकी आक्रामकता फिर से वापस आ गई है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.