‘मुझे लगता है कि ‘इस’ टीम को विश्व कप जीतना चाहिए; सचिन तेंदुलकर ने बताई दिल की ख्वाहिश

‘मुझे लगता है कि ‘इस’ टीम को विश्व कप जीतना चाहिए; सचिन तेंदुलकर ने बताई दिल की ख्वाहिश

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप के सुपर-12 दौर से पहले अभ्यास मैच खेल रही है। टीम इंडिया अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। इस बीच महानतम बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है.

सचिन तेंदुलकर ने भविष्यवाणी की है कि इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में कौन सी चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी. साथ ही सचिन तेंदुलकर ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर अपनी राय रखी है. साथ ही सचिन ने यह भी बताया है कि उनकी पसंदीदा टीम कौन सी है।

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर उन्होंने टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘भारत पसंदीदा टीम है। हां, मेरा दिल भारत के साथ है और मैं चाहता हूं कि भारत की जीत हो। सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं एक भारतीय हूं, बल्कि मेरा मानना ​​है कि हमारे पास इस स्थिति में अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है।

आगे बोलते हुए सचिन ने कहा कि, ‘मैं स्पष्ट रूप से सोचता हूं कि भारत को चैंपियन बनना चाहिए। साथ ही मेरे लिए सेमीफाइनल में पहुंचने वाली शीर्ष 4 टीमें भारत, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड हैं। दक्षिण अफ्रीका की तरह न्यूजीलैंड भी अच्छा कर सकता है। भारत के पास बहुत अच्छा मौका है। यह टीम संतुलित है और हम बाहर जाकर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। दरअसल, मैं इस टीम को लेकर काफी आशावादी हूं।

इस बीच सचिन तेंदुलकर एक महान बल्लेबाज हैं। उन्होंने भारत के लिए कई मैच खेले हैं। साथ ही उन्होंने कई मैचों में काफी योगदान दिया है। इसके अलावा, वह टीम इंडिया के एक महत्वपूर्ण सदस्य थे जब भारत ने 2011 में विश्व कप जीता था। दुनिया भर में सचिन तेंदुलकर के लाखों फैन हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *