अगर विराट कोहली सिर्फ 20 मिनट मेरे साथ बिताएंगे तो मैं उनकी फॉर्म वापस लाऊंगा- इस पूर्व क्रिकटर का दावा..

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म भारतीय क्रिकेट में रहने वाले हर भारतीय के लिए चिंता का विषय है। विराट कोहली पिछले काफी समय से फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। कोहली के इंग्लैंड दौरे के अंत में अपनी फॉर्म वापस पाने की उम्मीद थी, लेकिन अब इंतजार लंबा है। कोहली की फॉर्म को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों ने चिंता जताई है.

ऐसे में सुनील गावस्कर ने कहा है कि वह कोहली को इस बुरे दौर से निकालने में मदद करने के लिए तैयार हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुनील गावस्कर ने कहा कि अगर उन्हें विराट कोहली के साथ चर्चा करने के लिए सिर्फ 20 मिनट का समय मिले, तो वह उनके बुरे दौर से बाहर निकलने में उनकी मदद कर सकते हैं। सुनील गावस्कर का कहना है कि विराट को अंदाजा है कि वह क्रिकेट के सभी प्रारूपों में एक स्टार खिलाड़ी हैं और उनके फॉर्म में क्या बाधा है। गावस्कर ने कहा कि उनकी सलाह कोहली को उनकी फॉर्म की समस्या से उबरने में मदद कर सकती है।

कोहली की खराब फॉर्म को देखते हुए कई पूर्व खिलाड़ियों ने उन्हें टीम से बाहर करने की मांग की है, वहीं कई क्रिकेटर अभी भी कोहली को मौका देने और उनका समर्थन करने की बात कर रहे हैं. समर्थकों में से एक हैं सुनील गावस्कर। गावस्कर ने पकड़ा विराट की कमजोरी सुनील गावस्कर ने विराट की फॉर्म पर चिंता जताते हुए कहा कि ऑफ स्टंप गेंद कोहली को ज्यादा परेशानी दे रही है और वह उन्हीं गेंदों पर आउट हो रहे हैं इसलिए उनकी समस्या का हल ऑफ स्टंप गेंद है. स्टंप्स खेलने पड़ते हैं। अगर कोहली 20 मिनट मेरे साथ होते तो मैं उन्हें बता देता कि क्या करना है। गावस्कर ने कहा कि मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं जो कहूंगा उससे उनकी पूरी मदद होगी, लेकिन ऑफ स्टंप के बाहर जाने वाली गेंदों को खेलने की उनकी समस्या निश्चित रूप से दूर हो जाएगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *