IND vs NZ: ‘ये मेरी टीम है, मुझे जो ठीक लगेगा…’संजू सैमसन या उमरान मलिक को ना खिलाने पर हार्दिक पांड्या का मुंहफट बयान

IND vs NZ: ‘ये मेरी टीम है, मुझे जो ठीक लगेगा…’संजू सैमसन या उमरान मलिक को ना खिलाने पर हार्दिक पांड्या का मुंहफट बयान

भारतीय टीम के न्यूजीलैंड दौरे (IND vs NZ) में टी20 सीरीज पूरी हो चुकी है जिसमे भारत ने न्यूजीलैंड को 1-0 से हरा दिया। इस सीरीज का तीसरा और आखरी मैच टाई हो गया। इस सेरी सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया ने 65 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया था।

इसके अलावा पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में संजू सैमसन और उमरान मलिक को एक बार भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। ऐसे में इस बात को लेके माहौल गरमाया गया है।

हार्दिक पांड्या ने दिया खुल के जवाब
संजू सैमसन और उमरान मलिक को ना खिलाने पर कई सवाल उठ रहे थे और अब भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। सीरीज के आखिरी मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

“पहली बात तो बाहर कौन क्या बोल रहा है, उससे हमारे लेवल पर कोई फर्क नहीं पड़ता। ये मेरी टीम है, कोच और मुझे जो ठीक लगेगा, जो साइड हमें चाहिए होगा, हम उसके साथ मैदान पर उतरेंगे। बहुत समय है सबको मौका मिलेगा और जब मौका मिलेगा लंबा मिलेगा। अगर बड़ी सीरीज होती, ज्यादा मैच होते तो मौके ज्यादा होते, लेकिन यह छोटी सीरीज थी। भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं ज्यादा बदलाव में भरोसा नहीं करता हूं और आगे भी नहीं करूंगा।”

ज्यादा गेंदबाजी विकल्प से होगा फायदा
भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने बात करते हुए आगे कहा,

“जैसे मुझे छह बॉलिंग ऑप्शन चाहिए थे और वह चीज इस टूर में आई है, जैसे दीपक हुड्डा ने गेंदबाजी की है। थोड़ा-थोड़ा करके अगर ऐसे ही बल्लेबाज गेंदबाजी करेंगे तो आपके पास बहुत सारे मौके होंगे। अगर गेंदबाजी के विकल्प ज्यादा होंगे तो विपक्षी बल्लेबाजों के खिलाफ ज्यादा फायदा हमे मिलेगा।”

भारतीय टीम ने इस टी20 सीरीज के बाद अब न्यूजीलैंड के खिलाफ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है जो की 25 नवंबर से शुरू होगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *