W W W..8 साल से अपनी वापसी का इंतजार कर रहा था ये भारतीय खिलाड़ी अब रणजी ट्रॉफी के पहले ही दिन 8 विकेट लेकर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

W W W..8 साल से अपनी वापसी का इंतजार कर रहा था ये भारतीय खिलाड़ी अब रणजी ट्रॉफी के पहले ही दिन 8 विकेट लेकर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

13 दिसंबर यानि मंगलवार से भारतीय क्रिकेट का सबसे बड़ा घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी शुरू हो गया। इस टूर्नामेंट में आईपीएल सहित भारतीय क्रिकेट के कई सितारे जलवा बिखरने उतरे हैं। टूर्नामेंट के पहले ही दिन कई खिलाड़ियों ने दमदार प्रदर्शन कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए।

पहले ही दिन लिए 8 विकेट
इस संदर्भ में सबसे पहला नाम आता है कर्ण शर्मा का। जिन्होंने टूर्नामेंट के पहले दिन ही रेलवे की ओर से खेलते हुए उन्होंने 38 रन देकर 8 विकेट हासिल कर दिए। उन्होंने इस प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उनके इस प्रदर्शन के कारण विदर्भ की टीम पहली पारी में 213 रन पर आलॅआउट हो गई।

मैच में विदर्भ की ओर से फैज फजल ने सबसे ज्यादा 113 रन बनाए। अर्थव ताडे ने 48 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज कर्ण शर्मा की स्पिन के आगे टिक नहीं पाया।

8 साल से नहीं मिला मौका
आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब कर्ण शर्मा ने दमदार प्रदर्शन कर सभी ध्यान आपनी ओर आकर्षित किया। वो पिछले 8 सालों से घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन कर भारतीय टीम का दरवाजा खटखटा रहे हैं, लेकिन 8 साल से उन्हें भारतीय क्रिकेट में जगह नहीं मिल रही है।

उन्होंने साल 2014 में दिसंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण किया था। इसके बाद उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली। इसके अलावा उन्हें 2 वनडे और 1 ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलना का मौका मिला है। अब एक बार फिर घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन कर वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए दरवाजा खटखटा रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *