IPL नीलामी से पहले रहाणे ने उगली आग दिखाया बिकराल रूप, 15 चौका 2 छक्कों की मदद से बना डाले 140 रन

भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी का देश भर में आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कई सारे दिग्गजों और युवा खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रहे हैं और भारतीय टीम में सिलेक्शन के लिए दावेदारी पेश कर रहे हैं। इसी कड़ी में महाराष्ट्र और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में इस भारतीय क्रिकेटर ने ताबड़तोड़ प्रदर्शन देकर सभी की सांसे थाम ली है। कौन है यह खिलाड़ी चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला।

खिलाड़ी ने दिए वापसी के संकेत

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट फॉर्मेट में अजिंक्य रहाणे जल्दी अपनी वापसी को दर्ज करा सकते हैं। इस रणजी ट्रॉफी 2022 2023 में टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज रहाणे मुंबई की टीम की तरफ से खेलते हैं हैदराबाद के लिए धमाकेदार शतक जड़कर कामयाब रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने टीम इंडिया में अपनी वापसी को दर्ज कराने का दवा भी ठोक दिया है।

खराब प्रदर्शन की वजह से हुए थे बाहर

अजिंक्य रहाणे को भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट फॉर्मेट से इसी साल उनके खराब प्रदर्शन की वजह से किया गया था। खिलाड़ी ने अपना आखिरी टेस्ट इसी साल जनवरी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था जिसके बाद से वह टीम से बाहर हो गए थे लेकिन अब हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ भी खिलाड़ी का चयन हुआ था। लेकिन तब टीम के सिलेक्ट चेतन शर्मा ने उनके बारे में काफी बड़ी बड़ी बातें कही थी।

चेतन शर्मा ने कही थी यह बात

रहाणे के बारे में बात करते हुए टीम इंडिया के पूर्व सिलेक्टर चेतन शर्मा ने बातचीत करते हुए कहा था कि

“हम रहाणे पर नजर बनाए हुए हैं। वह हमारे प्लान में भी हैं। रहाणे घरेलू टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उनकी फिटनेस पर भी हमारी नजर है। हम लगातार रहाणे के संपर्क में हैं. ऐसे में रहाणे का ये शानदार प्रदर्शन उनकी टीम में वापसी करा सकता है.”।

Read More : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा की कुर्सी पर मंडराए खतरे के बादल, छीन सकती है हाथ से सत्ता

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *